भारत में Xiaomi के नए ब्रांड एंबेसडर बने रणवीर सिंह

1 min


ranveer singh

स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी बनाने वाली कंपनी शाओमी इंडिया ने अपने स्मार्टफोन ब्रांड के लिए बॉलीवुड ऐक्टर रणवीर सिंह को अपना नया ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा कि जल्दी ही लॉन्च होने वाले रेडमी नोट 7 के विज्ञापन में रणवीर सिंह नज़र आ रहे हैं।

रणवीर ने इंस्ट्रागाम पर इस विज्ञापन का प्रमोशन किया जहां उन्होंने हैशटैग के रुप में #7daystogo का इस्तेमाल किया। वीडियो में रणवीर अपने एनर्जी वाले अंदाज में ही दिख रहे हैं और LMFAO के पॉपुलर गाने ‘ Sexy and i know it’ पर नाच रहे हैं। लेकिन इस वीडियो में ऐसा नहीं दिख रहा है जैसे रणवीर ने शाओमी का फोन अपने हाथों में पकड़ रखा है।

वीडियो खत्म होने से रणवीर सिंह को शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर से कॉल आता है जहां वो कहते हैं कि, “My main man Manu.” Singh goes on to say, “Yeah, we are on, on like donkey kong.’ सिंह कॉल को काट देते हैं और शाओमी के सबसे बड़े फोन के लॉन्च का हिंट देते हैं और कहते हैं, ‘yeah you got me,’ twice. वीडियो एक मैसेज के साथ खत्म हो जाता है जिसमें लिखा होता है कि, ‘ सिर्फ 7 दिन.’ बता दें कि शाओमी इस फोन को 28 फरवरी को नई दिल्ली के एक इवेंट में लॉन्च करने वाला है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये