पद्मावती में काम नहीं करना चाहते थे रणवीर ?

1 min


फिल्म इंडस्ट्री में कम समय में अपनी खास पहचान बनाने वाले बॉलीवुड ऐक्टर रणवीर सिंह का कहना है कि, वो अपनी आनेवाली फिल्म ‘पद्मावती’ में काम नहीं करना चाहते थे. एक इंटरव्यू के दौरान ने रणवीर ने बताया कि, फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए ‘हां’ कहने में उन्होंने काफी लंबा वक्त लिया था. रणवीर ने कहा कि, मुझे बहुत डर लग रहा था कि मैं फिल्म में विलेन बनूंगा. जब तक मैं फिल्म देख नहीं लेता मैं अपने किरदार के बारे में कोई फैसला नहीं ले सकता. मेरे लिए ये काफी रिस्की था. इसी वजह से रणवीर को फिल्म साइन करने में काफी समय लग गया।

वेल विशर्स ने किया मना

रणवीर ने आगे कहा, मेरे लिए एक नेगेटिव रोल प्ले करना बहुत मुश्किल फैसला था. एक एंटी हीरो का किरदार निभाना एक जुए से कम नहीं था. रणवीर ने बताया कि उनके कई सीनियर्स और वेल विशर्स ने उन्हें इस रोल को लेकर सावधान रहने की सलाह भी दी. उन्होंने मुझे बताया कि इंडियन व्यूवर्स अगर किसी किरदार से प्यार करते हैं तो उसे निभाने वाले से भी प्यार करते हैं और अगर किरदार से नफरत हुई तो उसे निभाने वाले की इमेज भी उनकी नजर में वैसी ही बन जाती है.

संजय लीला भंसाली का ना नही कह सकता

मनमुताबिक किरदार न मिलने के बावजूद भी रणवीर ने फिल्म को हां कहने की एक और वजह भी बताई. उन्होंने कहा कि, वो संजय लीला भंसाली को मना नहीं कर सकते थे. क्योंकि आज वो जिस ऊंचाई पर हैं, संजय लीला भंसाली की वजह से ही हैं. रणवीर ने कहा कि भंसाली जी ने मुझे उस समय ‘रामलीला’ फिल्म दी जब मेरा करियर बुरे दौर से गुजर रहा था. उन्होंने मुझे ‘बाजीराव मस्तानी’ में काम दिया, मैं उनका अहसान कभी नहीं चुका सकता हूं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये