रणवीर पहुंचे दीपिका के घर, रखा शादी का प्रस्ताव

1 min


जानेमाने अभिनेता Ranveer Singh और दीपिका पादुकोण के शादी के कयास तो काफी दिन से चले रहे है लेकिन अब खबर है कि रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के परिवार से उनका हाथ मांगा है। खबरें आ रही है कि रणवीर इस सिलसिले में दीपिका के घर गये थे। वहां वे दीपिका की छोटी बहन अनीषा पादुकोण से भी मिले, कई बार रणवीर-दीपिका को एकसाथ देखा गया है. लेकिन दोनों ने कभी इस बात का खुलासा नहीं किया।

खबरें आ रही है कि रणवीर ने दीपिका के घरवालों से शादी की बात की है, वहीं बताया जा रहा है कि दीपिका के परिवारवालों ने शादी के लिए हामी भी भर दी है। दीपिका अपने जन्‍मदिन को खास बनाने के लिए बैंगलुरू स्थित अपने घर पहुंची है, उनके साथ रणवीर भी थे।

आपको बता दें कि दीपिका ने अपना जन्‍मदिन ब्‍वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह के साथ मालदीव में समय बिताया था. सोशल मीडिया पर कुछ तस्‍वीरें आई थी जिनमें रणवीर-दीपिका मालदीव एयरपोर्ट पर साथ-साथ देखे गये थे. दोनों ने नया साल साथ मनाया था इसके बाद रणवीर ने दीपिका का जन्‍मदिन भी वहीं वर मनाया था.

गौरतलब है कि दोनों की जोडी़ को फिल्‍म ‘गोलियों की रासलीला-रामलीला’ में खासा पसंद किया गया था। इसके बाद ही दोनों के एकदूसरे के करीब आने के खबरें आई थी, दोनों की जोड़ी फिर एक बार आगामी फिल्‍म ‘बाजीराव मस्‍तानी’ से धमाल मचाने आ रही है। इस फिल्‍म में दोनों के अलावा प्रियंका चोपड़ा भी है। लेकिन दीपिका-रणवीर एकदूसरे के आपोजिट नजर आयेंगे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये