ट्विटर पर दिखा अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह का याराना

1 min


बॉलीवुड में सच्ची दोस्ती देख पाना बहुत मुश्किल है क्योंकि कहते हैं की इस इंडस्ट्री में कोई किसी का दोस्त नहीं होता। ऐसे में बॉलीवुड के एक्टर अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की दोस्ती बॉलीवुड में बहुत मशहूर है। इतना ही नहीं ये दोनों एक्टर्स आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं। चलिए ऐसे ही एक इन्सिडेन्ट से आपको भी रूबरू करते हैं। जैसा की आप सब जानते ही होंगे की अर्जुन कपूर जल्द श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ में नजर आने वाले हैं। और फिल्म के ट्रेलर को लेकर सोशल मीडिया पर तरह तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। इसी बीच अर्जुन के क्लोज फ्रेंड और एक्टर रणवीर सिंह ट्रेलर देखने के बाद ट्विटर पर मजेदार ट्वीट करते नजर आए।

रणवीर ने ट्रेलर देखने के बाद लिखा, “तुझे रोता हुआ देख कर मुझे भी रोना आता है बाबा! शी ओनली वांट्स तो बे ‘हाफ’?! फाइन ! आई विल बी द अदर हाफ ..द बेटर हाफ ! तू बस रोना मत!”।

रणवीर से ट्वीट का जवाब देते होते अर्जुन ने लिखा, “तू मेरा भाई है और वो मेरी जान… अपने भाई के लिए में अपनी जान भी दे सकता हूं पगले!! यू आर एंड विल ऑलवेज बी माय फुल एंड फाइनल !”और बाद में अर्जुन के इस जवाब पर रणवीर ट्विटर पर हंसते नजर आए। तो देखा कैसी बॉन्डिंग शेयर करते हैं ये बॉलीवुड के गुंडे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये