रणवीर सिंह ने किया खुलासा, कहा- दीपिका के इस गाने को देखकर बदल गया सबकुछ

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी ने वाली फिल्म सिंबा के प्रमोशन में जोर शोर से लगे हुए हैं। हाल ही में फिल्म के प्रमोशन के दौरान रणवीर सिंह ने अपनी लवलाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। रणवीर सिंह का कहना है कि उन्हें अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण पर बहुत गर्व है। उनके अनुसार, दीपिका जो भी करती हैं, उसमें अपना 100 फीसदी देती हैं।

रणवीर जल्द ही जी टीवी के ‘सा रे गा मा पा’ शो में बतौर गेस्ट दिखाई देंगे। इस एपिसोड की शूटिंग के दौरान रणवीर, ऐश्वर्या पंडित नाम की एक प्रतियोगी की परफॉर्मेस देखकर चकित हो गए। ऐश्वर्या ने 2013 की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के गाने ‘नगाडा संग ढोल’ गाया था। इस दौरान रणवीर ने गाने की शूटिंग के दिनों को याद किया।

रणवीर ने कहा, “इस गीत ने मेरी पुरानी यादें ताज़ा कर दीं। मैं उससे पहले शायद ही कभी दीपिका से मिला होऊंगा। उस समय आकर्षण तक ही सीमित था। जब मैंने उन्हें (दीपिका) ‘नगाडा..’ पर परफॉर्म करते देखा, तो चीजें बदल गईं। उसके बाद मैंने कलाकार के रूप में उन्हें और अधिक सम्मान देना शुरू कर दिया।” उन्होंने कहा, “मुझे अपनी पत्नी पर बहुत गर्व है, वह जो करती हैं, उसमें अपना 100 प्रतिशत देती हैं। मुझे याद है 2015 में दीपिका ने बैक टू बैक पांच ब्लॉकबस्टर फिल्में दी थी।”

आपको बता दें, संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला: रामलीला में रणवीर-दीपिका ने साथ काम किया था। बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। दीपिका-रणवीर की जोड़ी इन दिनों फैंस के बीच छाई हुई है। दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में शादी की, जो कि पूरे देश में चर्चा में बनी रही।

दीपिका-रणवीर की शादी में कुछ खास चुनिंदा मेहमानों को ही बुलाया गया था। शादी के बाद दीपवीर ने 3 रिसेप्शन पार्टी रखीं। वेडिंग पार्टी के बाद रणवीर सिंह काम पर वापस लौट आए हैं। रणवीर इन दिनों अपनी फिल्म सिंबा के प्रमोशन में बिजी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh