रणवीर सिंह के सिरियस ना रहने की वजह आई सामने, दीपिका भी जानकर हुई हेरान

1 min


ranveer-singh-reveals-he-has-a-hidden-serious-side-which-deepika-padukone-is-aware-of

दीपिका पादुकोण के हैण्डसम हस्बैंड बॉलिवुड मशहूर ऐक्टर रणवीर सिंह की पर्सनैलिटी की सबसे खास बात यह है कि वह हमेशा खुश और हंसते हुए नजर आते हैं। हालांकि, उनकी एक ऐसा भी साइड है जो सिर्फ उनके करीबियों का मालूम हैं जिसे वह छिपाकर रखते हैं और इस बारे में उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी जानती हैं।

खबरों की माने तो, रणवीर ने एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए बताया कि उनके नेचर में एक सीरियस पार्ट भी है जिसे वह शो नहीं करते। जी हां दरसल इस बारे में दीपिका ने भी उनसे सवाल किया था कि वह क्यों अपना सीरियस साइड सबके सामने शो नहीं करते हैं।

जवाब को सुन दीपिका भी सोच में पड़ गई थी

रणवीर ने कहा कि वह ऐसा क्यों करते हैं इस बारे में उन्हें खुद नहीं पता है। ऐक्टर ने कहा कि उनकी परवरिश मजबूत महिलाओं ने की है, जिसकी झलक उनकी पर्सनैलिटी में भी नजर आती है। रणवीर ने कहा कि उन्हें मस्ती-मजाक करना पसंद है। वह जैसे हैं वैसे ही खुद को पेश करते हैं।

उन्हें हटकर कपड़े पहनना और फनी दिखना काफी भाता है। उन्होंने यह भी कहा कि वह खुद पर भी हंस सकते हैं। रणवीर भले ही फन लविंग लेकिन उन्होंने कई फिल्मों में सीरियस रोल बखूबी निभाया हैं और आगे भी फैन्स को ऐक्टर का सीरियस लुक देखने को मिलेगा।

रणवीर सिंह कपिल देव पर बन रही बायॉपिक फिल्म ’83’ में लीड रोल निभाते दिखेंगे, वहीं वह करण जौहर की मल्टिस्टारर फिल्म ‘तख्त’ में भी नजर आएगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhavi Sharma