रणवीर सिंह की ‘83’ फिल्म पर पड़ा कोरोनावायरस का असर, रिलीज़ रूकी..

1 min


Coronavirus Effect

रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ की रिलीज़ भी कोरोनावायरस का असर पड़ा

पर्यटन, एविएशन, होटल इंडस्ट्री, शेयर मार्केट के साथ साथ कोरोनावायरस का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी पड़ा है। सिर्फ बॉलीवुड या साउथ सिनेमा पर ही नहीं बल्कि हॉलीवुड पर भी। सिनेमाघर बंद हैं, फिल्मों, टीवी सीरीयल्स और वेब सीरीज़ की शूटिंग रोक दी गई है तो वहीं फिल्म मेकर्स अपनी आनेवाली फिल्मों को रिलीज़ करने से भी कतरा रहे हैं।

इस लिस्ट में एक नाम रणवीर सिंह की आने वाली फिल्म ‘83’ का भी शामिल हो गया है। जिसकी रिलीज़ को होल्ड पर रखा गया है। यानि फिलहाल फिल्म रिलीज़ नहीं होगी।

10 अप्रैल को रिलीज़ होनी थी फिल्म ‘83’

83 Movie

Source – Instagram

आपको बता दें कि रणवीर सिंह की फिल्म ‘83’ अगले महीने 10 अप्रैल को रिलीज़ होनी थी। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। लेकिन अभी तक फिल्म का ट्रेलर तक लॉन्च नहीं किया गया है। कोरोनावायरस के असर के चलते मार्च की शुरूआत में ट्रेलर लॉन्च इवेंट कैंसिल करना पड़ा था तो अब रिलीज़ डेट को होल्ड पर डाल दिया गया है।

‘बागी 3’ और ‘अंग्रेज़ी मीडियम’ दोबारा होंगी रिलीज़

Ranveer Singh

कोरोनावायरस का असर आगे रिलीज़ होने जा रही फिल्मों पर ही नहीं पड़ रहा बल्कि जो फिल्में इस महीने रिलीज़ हुई थी उनके ऊपर भी पड़ा है। ये दो फिल्में थीं ‘बागी 3’ और ‘अंग्रेज़ी मीडियम’। बागी 3 इसी महीने 6 मार्च को रिलीज हुई थी जिसने एक हफ्ते में 95.5 करोड़ की कमाई की। वहीं अंग्रेज़ी मीडियम 13 मार्च को रिलीज़ हुई लेकिन रिलीज़ होते ही तमाम सिनेमाघर कोरोनावायरस के चलते बंद कर दिए गए। लिहाज़ा दोनों ही फिल्मों के मेकर्स अब दोबारा अपनी फिल्मों को रिलीज़ करना चाहते हैं।

1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है ‘83’ मूवी

रणवीर सिंह स्टारर ‘83’ फिल्म साल 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित है जिसमें भारत ने पहली बार जीत हासिल की थी। इस फिल्म में रणवीर सिंह महान क्रिकेटर कपिल देव के रोल में नज़र आएंगे। जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी का रोल करने जा रही हैं। दोनों का लुक पहले ही रिवील किया जा चुका है लेकिन ट्रेलर अभी तक रिलीज़ नहीं किया गया है। दर्शकों और खासतौर से रणवीर के फैंस को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतज़ार है। लेकिन कोरोनावायरस का असर उनकी फिल्म के साथ-साथ ट्रेलर पर भी पड़ता नज़र आ रहा है।

और पढ़ेंः पिंक चश्मे से हरे जूतों तक…देखिए रणवीर सिंह का ये एयरपोर्ट लुक


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये