Gully Boy Trailer: ‘गली बॉय’ में रोडसाइड रैपर बने रणवीर सिंह, ट्रेलर में आलिया को Kiss करते आए नज़र

1 min


Gully-Boy-Trailer

फिल्म ‘सिंबा’ से बॉक्सऑफिस में धमाल मचा रहे बॉलीवुड के एनर्जेटिक ऐक्टर रणवीर सिंह एक बार फिर से धमाका करने के लिए तैयार हैं। रणवीर सिंह की अगली फिल्म गली बॉय का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर से पहले फिल्म का पोस्टर और टीज़र रिलीज़ हुआ था, जिसमें आलिया-रणवीर का लुक काफी अलग दिखा।

वहीं, आज फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जिसमें रणवीर सिंह स्ट्रीट रैपर बने हैं, जिनका रैप सॉन्ग सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। फिल्म में ये रैप सॉन्ग रणवीर ने खुद अपनी आवाज़ में गाया है। बता दें, कि गली बॉय स्ट्रीट रैपर विवियन फर्नांडिज और नावेद शेख की जिंदगी पर आधारित है। विवियन और नावेद गाने- ‘मेरी गली में’ के लिए जाने जाते हैं।

इस फिल्‍म को फरहान अख्तर की बहन जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में आलिया भट्ट मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती हैं। ट्रेलर में रणवीर  और आलिया का किसिंग सीन भी दिखाया गया है। फिल्म में स्ट्रीट रैपर्स के स्ट्रगल को दिखाया गया है। इसके अलावा फिल्म में कल्कि कोचलीन, कुब्रा सेठ भी हैं। ‘गली बॉय’, रणवीर और आलिया की पहली फिल्म है जो इस साल रिलीज होगी।

इससे पहले रणवीर की फिल्म ‘सिम्बा’ रिलीज हुई थी जो बॉक्‍स ऑफिस पर 200 करोड़ का बिजनेस कर रही है। वहीं, आलिया को आखिरी बार फिल्‍म ‘राजी’ में देखा गया था जिसे मेघना गुलजार ने डायरेक्‍ट किया था। दोनों स्‍टार्स की फिल्‍में बॉक्‍स ऑफिस पर हिट साबित हुईं। अब ‘गली बाय’ से उम्‍मीद की जा रही है कि यह भी बॉक्‍स ऑफिस पर सक्सेसफुल होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये