किसी शाही महाराजा से कम नहीं है रणवीर सिंह की कार का कलेक्शन

1 min


रणवीर सिंह वो नाम है जो बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं जिन्होंने अपनी डेब्यू मूवी ‘बैंड बाजा बारात’ से ही यह साबित कर दिया था की वो इंडस्ट्री के अगले सुपरस्टार है। उन्होंने साबित कर दिया है कि वह बॉलीवुड पर राज करने के लिए ही जन्मे है। बाकि बॉलीवुड सेलेबस की ही तरह बॉलीवुड के इस अभिनेता के पास कारों का एक बहुत ही इम्प्रेससिव कलेक्शन है।

रणवीर को अपनी लक्जरी कारों के साथ कई बार देखा गया है। मर्सिडीज-बेंज से लेकर जगुआर तक, रणवीर के पास कई लक्जरी कारें हैं। अमेजिंग कार कलेक्शन निश्चित रूप से आपको जेलस कर देगी। चलिए देखते है रणवीर सिंह की अमेजिंग कार्स का शाही कलेक्शन

एस्टन मार्टिन रैपिड एस

पिछले साल, जब रणवीर 32 साल के हो गए थे, तो उन्होंने खुद को यह प्यारी सी एस्टन मार्टिन रैपिड एस कार गिफ्ट की थी। इस एस्टन मार्टिन रैपिड एस कार का भारत में प्राइस 3.88 करोड़ रुपये है।

मर्सिडीज-बेंज जीएलएस

रणवीर के पास मर्सिडीज बेंज जीएलएस कार भी है। उन्होंने इसे 83 लाख रुपये के लिए खरीदा हैं। ऐसा लगता है जैसे अभिनेता अपनी इस मर्सिडीज कार से बहुत प्यार करते है क्योंकि उन्हें अपनी इस शानदार कार की सवारी करते हुए कई बार देखा गया हैं।

जगुआर एक्सजेएल

मर्सिडीज के अलावा, रणवीर के गेराज में जगुआर एक्सजेएल कार भी है। इसकी कीमत 99.56 लाख रुपे हैं. जगुआर एक्सजेएल एक्सजे सेडान का लॉन्ग व्हीलबेस वेरिएशन है।

ऑडी क्यू 5

रणवीर ऑडी, क्यू 5 के मिड-साइज़ लक्जरी एसयूवी कार के भी मालिक है। वह इसका ज्यादा यूज़ नहीं करते है और यह मॉडल पिछली साल का है जो अब बाजार में उपलब्ध नहीं है।

रेंज रोवर वोग

रणवीर सिंह कार रेंज रोवर वोग के भी मालिक है जो सफेद रंग की कार है. इस लक्जरी एसयूवी को खरीदने के लिए उन्होंने जाहिर तौर पर 1.58 करोड़ रुपये खर्च किये।

लैंड क्रूजर प्राडो

रणवीर की सबसे पुरानी कारों में से एक लैंड प्राडो है। यह उनके पास अपने करियर की शुरुआत से ही थी। रिपोर्ट के अनुसार, इस कार की कीमत 86.8 लाख रुपये हैं।

मारुति सुजुकी सीआज़

अभिनेता मारुति सुजुकी सीआज़ का भी समर्थन करते है। जिसके चलते वर्ष 2014 भारत में मारुति सुजुकी सीएज़ कलेक्शन के लॉन्च के दौरान कार निर्माता ने रणवीर सिंह को यह कार उपहार में दी थी। इस मारुति सुजुकी सीआज की कीमत भारत में 8.04 लाख रुपये से शुरू होती है। सच में उनके इस शानदार कार कलेक्शन को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है की वो किसी राजे महाराजे से कम नहीं और उनका कार कलेक्शन उनके स्टारडम को सूट भी करता हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Chhavi Sharma