खिलजी से ‘गली बॉय’ बने रणवीर, लुक देखकर चौंक जाएंगे आप

1 min


बॉलीवुड के बाजीराव रणवीर सिंह फिल्मों में अपने किरदार में ढलने के लिए कितनी मेहनत करते हैं इस बात का अदांजा आप इस बात से लगा सकते हैं। रणवीर जोया अख्तर की अगली फिल्म ‘गली बॉय’ के लिए अपना लुक बिल्कुल बदल लिया हैं। इस बदले लुक में रणवीर एकदम कॉलेज बॉय की तरह नजर आ रहे हैं। इस नए लुक की तस्वीर रणवीर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। इस फोटो में आप देख सकते हैं खिलजी और गली ब्वॉय के रणवीर में अंतर।

20 किलो वजन कम किया

दरअसल रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर ने इस फिल्म के लिए अपना 20 किलो वजन कम किया है। बता दें कि अपनी इस नई फिल्‍म के लिए रणवीर ने सिर्फ बॉडी ही नहीं, अपने बाल और दाढ़ी की भी कुर्बानी दी है। इससे पहले रणवीर ने पद्मावत में अपने अल्लाउद्दीन खिलजी के किरदार में ढालने के लिए जिम में काफी मेहनत की थी।

बता दें की जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में रणवीर स्ट्रीट बॉय का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म की कहानी की बात करें तो गली बॉय एक ऐसे लड़के के बारे में है, जो झुग्गी-बस्ती में पला बढ़ा है और बड़ा होकर चर्चित रैपर बन जाता है। फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन भी अहम भूमिका में नजर आएंगी।


Like it? Share with your friends!

Pankaj Namdev

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये