नहीं रहा रणवीर सिंह का यह जबरा फैन, सोशल मीडिया पर रणवीर ने जताया दुःख

1 min


बॉलीवुड के मोस्ट टेलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह की दुनिया इतनी दीवानी है की वो रणवीर सिंह के लिए कुछ भी कर सकती। अकसर फैंस अपने फेवरेट स्टार के लिए हद तक गुजर जाते है अपने अलग ढंग से प्यार जताते है, लेकिन इस बार उल्टा हुआ है जी हाँ इस बार फैन ने नहीं बल्कि रणवीर ने अपने एक फैन के लिए पर प्यार जताया है बस दुःख इस बात का है की वो अपने स्टार का जताया प्यार नही देख पायेगा क्योंकि वो अब इस दुनिया में नहीं है। जी हाँ बता दें कि उनके इस फैन ने कुछ घंटों पहले ही इस दुनिया को अलविदा कह दिया है।

रणवीर सिंह ने अपने इस जबरा फैन को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस फैन के साथ अपनी कई तस्वीरें का एक कोलाज पोस्ट किया है, जिसके साथ उन्होंने फैन की आत्मा की शांति की दुआ की है। आपको बता दें की जतिन दुलेरा रणवीर सिंह का बहुत बड़ा फैन था। अचानक सांस रुक जाने से बाथरूम में जतिन की मौत हो गई। जतिन की मौत की खबर आने के तुरंत बाद एक फिल्मी फटॉग्रफर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रणवीर के साथ इस फैन की फोटो शेयर की और लिखा

अपने पिता को बचपन में ही खो चुके जतिन का दो और छोटे-भाई बहन हैं। उनकी मां किसी सरकारी फर्म में काम करती हैं, जबकि जतिन एक बिल्डिंग में कार्यरत था, जो बांद्रा में फरहान अख्तर की ऑफिस के करीब है। उन्होंने बताया, ‘जतिन मेरे फॉलोअर्स में से एक था जो उन्हें अक्सर सेलेब्स को लेकर मुझे टिप दिया करता था और कई बार उसने मुझसे स्टार्स के विडियो भी शेयर किए, जिसका क्रेडिट उसे कभी नहीं चाहिए था।’ हालांकि, उन्होंने फटॉग्रफर्स से यह जरूर पूछा था कि क्या वह उन्हें जॉइन कर सकता है। उन्होंने लिखा है, ‘हमेशा मुस्कुराते रहो जतिन, जैसा कि हमेशा करते थे। हम तुम्हें हमेशा मिस करेंगे। #rip @iamjatin_753.’  इस पोस्ट में उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया है कि उनका अंतिम क्रिया मुंबई के शिवाजी पार्क में किया जाएगा, जहां उनके करीब 700 फ्रेंड्स पहुंचेंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri