JayeshBhai Jordaar Release Date / 2 अक्टूबर को रिलीज़ होगी रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार…

1 min


JayeshBhai Jordaar Release Date

रणवीर सिंह इस बार कॉमेडी जोनर की फिल्म में आने वाले हैं नज़र(JayeshBhai Jordaar Release Date)

रणवीर सिंह अपनी फिल्म 83 को लेकर इन दिनों जितनी सुर्खियां बंटोर रहे हैं उतना ही अपनी अपकमिंग मूवी जयेशभाई जोरदार को लेकर भी चर्चा में हैं। अब इस फिल्म की रिलीज़ डेट(JayeshBhai Jordaar Release Date) भी जारी कर दी गई है। 2 अक्टूबर को गांधी जयंती के मौके पर ये फिल्म रिलीज़ होने जा रही है।

फिल्म का पोस्टर पहले ही आ चुका है सामने

फिल्म जयेशभाई जोरदार का पोस्टर पहले ही जारी हो चुका है। जिसमें रणवीर सिंह का लुक काफी अलग है। यहां तक कि उन्हे पहचानना भी मुश्किल हो रहा है। इस फिल्म में रणवीर सिंह एक गुजराती शख्स का रोल निभाते नज़र आएंगे।  इस फिल्म का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है तो वहीं इसके निर्माता मनीष शर्मा हैं। खास बात ये है कि ये कॉमेडी जोनर की फिल्म है। और ऐसे किरदार में रणवीर सिंह काफी समय के बाद नज़र आएंगे। जो 2 अक्टूबर को रिलीज(JayeshBhai Jordaar Release Date) होगी।

जयेशभाई जोरदार की सत्यमेव जय़ते 2 से होगी टक्कर

आपको ये भी बता दे कि 2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली जयेशभाई जोरदार(JayeshBhai Jordaar Release Date) की टक्कर बॉक्स ऑफिस पर सत्यमेव जयते 2 से होगी। जो जॉन अब्राहम स्टारर है। सत्यमेव जयते पहले पार्ट ने बॉक्स ऑफिस पर सामान्य प्रदर्शन किया था। वहीं अब देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ पाती है या नहीं। जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह के साथ शालिनी पांडे, बोमन ईरानी, रतना पाठक अपारशक्ति खुराना और शिवम पाटिल जैसे सितारे होंगे तो वहीं सत्यमेव जयते 2 में दिव्या खोसला कुमार, मनोज वाजपेयी, सोनी राजदान, नोरा फतेही जैसे स्टार्स होंगे।

रणवीर सिंह की 83 भी होने वाली है रिलीज़

वहीं रणवीर सिंह जयेशभाई जोरदार से पहले 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित फिल्म 83 में नज़र आएंगे। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। और जल्द ही फिल्म का ट्रेलर भी लॉन्च कर दिया जाएगा। पहले ट्रेलर 11 मार्च को रिलीज़ किया जाना था। लेकिन कोरोनावायरस के चलते ट्रेलर इवेंट को केंसिल कर दिया गया। इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ दीपिका पादुकोण भी नज़र आएंगी। रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में होंगे तो दीपिका उनकी पत्नी के रोल में। शादी के बाद दोनों पहली बार किसी फिल्म में स्क्रीन शेयर करते नज़र आएंगे। वहीं इसके बाद 2 अक्टूबर को जयेशभाई जोरदार रिलीज़(JayeshBhai Jordaar Release Date) होगी।

और पढ़ेंः पिंक चश्मे से हरे जूतों तक…देखिए रणवीर सिंह का ये एयरपोर्ट लुक


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये