‘डांस चैम्पियंस’ में रणवीर सिंह का प्रमोशन कार्यक्रम रद्द  

1 min


स्टार प्लस के शो ‘डांस चैंपियंस‘ में बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपनी नई फिल्म ‘पद्मावती‘ का प्रमोशन करने के लिए आने वाले थे। लेकिन अब खबर है कि शो में उनके प्रमोशन का कार्यक्रम फिलहाल टल गया है। इस शो का प्रसारण हर वीकेंड पर होता है और इसमें दर्शकों को समूचे भारत की सर्वश्रेष्ठ डांसिंग प्रतिभाओं को देखने का मौका मिलता है। ये वे डांसर्स हैं, जो विभिन्न रियलिटी शोज में अपने हुनर के लिये जाने जाते हैं। गौरतलब है कि स्टार प्लस सिर्फ रोजाना का मनोरंजन प्रदान करने में ही अग्रणी नहीं है बल्कि यह चैनल वीकेंड के लिए भी सर्वश्रेष्ठ कार्यक्रम लेकर आता है।

रणवीर के लिए की थी खास तैयारियां

बॉलीवुड के दिलों की धड़कन रणवीर सिंह, जो खुद भी एक बेहतरीन डांसर हैं और ‘डांस चैंपियंस’ में अपनी आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ का प्रमोशन करने वाले थे। ‘डांस चैंपियंस’ के साथ जैसे-जैसे उनके प्रमोशनल कार्यक्रम की तारीख नजदीक आती जा रही थी, सभी प्रतियोगियों और क्रू के बीच उत्साह का स्तर बढ़ता ही जा रहा था! लेकिन आखिर समय में सब चीजों पर पानी फिर गया और उन प्रतियोगियों ने जिन्होंने रणवीर के लिये एक खास तैयारियां की थीं, उन सबको बदलाव करना पड़ा।

प्रतियोगियों ने रणवीर के सुपरहिट गानों मल्हारी, ततड़ ततड़ और कई अन्य गानों पर तैयारी की थी! ऐसी खबर है कि रणवीर के साथ जितनी भी परफॉर्मेंस, एक्ट और कई अन्य बेहतरीन पलों की तैयारी की गई थी, अब नहीं होंगी। उनमें ‘रामलीला’ फिल्म के उस चर्चित गाने राम चाहे लीला पर रेमो और रणवीर की परफॉर्मेंस भी शामिल थी, जिसे फिल्म में खूबसूरत अदाकारा प्रियंका चोपड़ा ने परफॉर्म किया था।

इस शो में उनके लिये जितनी भी परफॉर्मेंस तैयार की गई थी, वो बॉलीवुड के इस सितारा को यह बताने के लिये की गई थी कि वो सभी प्रतियोगियों के फेवरेट हैं। इतना ही नहीं शो की होस्ट रिद्धिमा पंडित ने भी रणवीर के लिये तैयारियां कर रखी थीं! लेकिन ये सारी चीजें ठंडे बस्ते में चली गई हैं, क्योंकि विवादों के चलते ‘पद्मावती’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ा दी गई है और अब शो पर रणवीर का प्रमोशन कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है।

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये