इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2019 में शामिल हुए रणवीर सिंह

1 min


Ranveer-Singh

गली बॉय के रैप ‘अपना टाइम आएगा’ गाते हुए रणवीर सिंह ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में एंट्री की. रणवीर की एंट्री से ऑडियंस में जबरदस्त उत्साह बन गया. रणवीर ने अभिनंदन की बहादुरी को भी सलाम किया.  रणवीर ने कहा, पुलवामा की घटना के बाद मैं बहुत गुस्से में था. पिछले कई दिनों से चीजें डिस्टर्ब करने वाली थीं. आज अभिनंदन की वापसी हुई है. मुझे बहुत खुशी है. अभिनंदन असली हीरो हैं वे देश के लिए प्रेरणा हैं. मुझे उनके ऊपर गर्व है.

रणवीर सिंह और अन्य अभिनेताओं ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और अपने विचार व्यक्त किए। उन्होंने संदेश दिया कि पीएम हमें युवा अभिनेताओं को संदेश देते हैं कि यदि आप निश्चित रूप से अपनी फिल्मों में कहीं न कहीं समावेशिता और एक भारत के संदेश को शामिल कर सकते हैं।

 मैं केवल उन्हें रिपोर्ट करने के लिए खुश था कि मेरी अगली फिल्म 1983 है जहां पश्चिम, उत्तर, दक्षिण के लोग थे, यह वास्तव में टीम इंडिया थी। उन्होंने उल्लेख किया कि यह एक अच्छी बैठक थी। मैं ईमानदारी के साथ काम करता हूं। ”अपनी गलतियों के बारे में पूछे जाने पर, सिंह ने कहा,“ किसी के मनोरंजन करने या किसी से उठने या सार्वजनिक रूप से मुझे एक टुकड़ा देने की कोशिश में, मैं कुछ समय के लिए गलत हो सकता हूं। मुझे अपने उत्साह पर अंकुश लगाना होगा।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये