अभिनेता रणवीर शौरी ने जया बच्चन की तरफ इशारा करते हुए कहा -थालियाँ सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए। हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ़ टुकड़े।

1 min


जया बच्चन के थाली वाले बयान के बाद काफी बॉलीवुड सेलिब्रिटीज उनका विरोध कर रहे हैं।रोज़ कोई न कोई ऐसा बयान दे ही देता है कि पूरा दिन खबरों से नही जाता।हर रोज कोई एक सेलेब्रिटी एक ऐसा बयान दे देता है कि कुछ लोग उसके खिलाफ उतर आते हैं तो कुछ उसका समर्थन करने लगते हैं और फिर शुरू होती है ज़ुबानी जंग।ऐसा लग रहा है बॉलीवुड के दो हिस्से हो चुके हैं।जया बच्चन ने रवि किशन की और इशारा करते हुए अपना थाली वाला बयान दिया था।जिसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनको लेकर काफी चर्चाएं हो रही हैं।

जया बच्चन ने हाल ही में राज्यसभा में चल रहे मानसून सत्र के दौरान भोजपुरी कलाकार और भाजपा सांसद रवि किशन को जवाब देते हुए कहा था कि ‘ये शर्म की बात है, लोग जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।’

जया के इस बयान के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स उन पर भड़के हुए हैं। रणवीर शौरे भी उनमें से एक हैं ,रणवीर ने साफ न कहते हुए जया बच्चन की तरफ इशारा करते हुए कहा ,, ‘हम जैसों को सिर्फ़ टुकड़े फेंके जाते हैं’

 

फिल्म अभिनेता रणवीर शौरी ने अपनी बात रखते हुए कहा-थालियाँ सजाते हैं यह अपने बच्चों के लिए। हम जैसों को फेंके जाते हैं सिर्फ़ टुकड़े।अपना tiffin खुद pack करके काम पे जाते हैं हम। किसी ने कुछ दिया नहीं है। जो है, वो है जो यह लोग हमसे ले नहीं सके। इनका बस चलता तो वो भी अपने ही बच्चों को दे देते’।

रणवीर के इस ट्वीट पर लोग काफी कमेंट कर रहे है और उनकी इस हिम्मत और बेबाकी की तारीफ कर रहे हैं।अब फिर से हमें इंतज़ार रहेगा कि अब रणवीर के इस जवाब की आलोचना या समर्थन कौन कौन करता है,क्योंकि ऐसा ही तो होता आ रहा है।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये