World Cup 2019: रणवीर सिंह को WWE रेसलर ब्रॉक लेसनर के वकील ने भेजा लीगल नोटिस

1 min


brock_Lesnar_ranveer_singh

बॉलीवुड ऐक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी फिल्म 83 की शूटिंग में बिजी हैं। इस दौरान वो मैनचेस्टर में हो रहे वर्ल्डकप 2019 के लिए वहां पहुंचे हुए हैं। हाल ही में इंडिया पाकिस्तान के मैच के दौरान डब्ल्यू डब्ल्यूई के मशहूर रेस्लर ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमैन ने उन्हें एक मुहावरे का इस्तेमाल करने को लेकर लीगल नोटिस भेज दिया है। पॉल हेमैन ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर ,कहा कि मैंने चेतावनी नहीं दी, बल्कि मैंने नोटिस भेजा है। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी कहा कि वो मैनेजर नहीं हैं, बल्कि वकील हैं और वो इतिहास के सबसे अच्छे वकील हैं।

दरअसल आईसीसी वर्ल्ड कप में हुए भारत और पाकिस्तान के मैच के दौरान रणवीर सिंह मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड ग्राउंड में थे। इस दौरान उन्होंने वहां कई खिलाड़ियों के साथ तस्वीरें खिंचवाई थीं और कमेंट्री बॉक्स में भी नज़र आए थे। बाद में रणवीर ने कई तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। उन्हीं में से हार्दिक पांड्या की तस्वीर पर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “ईट. स्लीप. डोमिनेट. रिपीट. और इनका नाम हार्दिक पांड्या है।”

इसी मशहूर मुहावरे को लेकर पहले तो ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल ने रणवीर के ट्वीट पर गुस्से से भरे अलफाज़ों में उन्हें जवाब दिया और अब उन्होंने रणवीर को लीगल नोटिस भेजे जाने की बात कही। हालांकि रणवीर को ये नोटिस मिला है या नहीं इसको लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं आई है। बता दें कि इस मशहूर मुहावरे का इस्तेमाल ब्रॉक लेसनर के लिए किया जाता है। उनके लिए इस्तेमाल किया जाने वाला मुहावरा इस प्रकार है, “ईट. स्लीप. कन्क्यूर. रिपीट.” पॉल का कहना है कि इस मुहावरे पर उनका कॉपिराइट है।

गौरतलब है कि रणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म ’83’ के प्रमोशन के सिलसिले में वर्ल्ड कप के मैच के दौरान नज़र आए थे। ये फिल्म 1983 में टीम इंडिया के वर्ल्ड कप विजय की कहानी को दिखाएगी। फिल्म में रणवीर सिंह उस वक्त टीम इंडिया के कप्तान रहे कपिल देव की भूमिका में नज़र आएंगे और दीपिका पादुकोण कपिल देव की पत्नी के किरदार में होंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Sangya Singh