रणवीर के घरवालों ने दीपिका को लाल चुनरी के रूप में दिया ‘सदा सौभाग्यवती भव’ का आशीर्वाद

1 min


बॉलीवुड के न्यूली वेड दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह दो रीति-रिवाजों के साथ शादी के बंधन में बांध गए उन्होंने कल शाम को अपनी तस्वीरें गुरुवार भी शेयर की. कोंकणी और सिंधी दोनों ही रिवाजों में दीपिका का लुक काफी प्रिटी लग रहा था लेकिन सिंधी रिवाज के दौरान पहना गया दीपिका का सब्यसाची लहंगा खबरों में बना हुआ.

रणवीर के परिवार वालों की ओर से दी गई थी चुनरी

सिंधी रीतिरिवाजों के साथ हुई शादी में दुल्हन बनी दीपिका पादुकोण लाल रंग का लहंगा-चुनरी पहना था. वहीं, रणवीर भी लाल रंग की शेरवानी में दिख रहे हैं. बताया जा रहा है कि जिस चुनरी को दीपिका ने ओढ़ा है, वह रणवीर के परिवार वालों की ओर से दी गई थी. इस चुनरी पर लिखा है ‘सदा सौभाग्यवती भव:’. इस लुक को दीपिका ने जड़ाऊ गहनों के साथ कंप्लीट किया था. बड़ी सी नथ और कलीरों से सजे दीपिका के हाथ उनके सिंधी दुल्हन के लुक को पूरा करने के लिए काफी थे.

https://www.instagram.com/p/BqNF8jIgMhz/

 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में रिसेप्शन

बता दें की दीपिका और रणवीर का पहला रिसेप्शन 21 नवंबर को बैंगलोर के होटल लीला पैलेस में होने वाला है उसके बाद दूसरा रिसेप्शन 28 नवंबर को मुंबई के ग्रैंड हयात में किया जायेगा जिसमे यह माना जा रहा है की बॉलीवुड की तमाम हस्तियाँ शामिल हो सकती है. अब देखना यह होगा की दीपिका रणवीर की इस ख़ुशी में कौन कौन शामिल होने वाला है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.