लुधियाना में रैपर Badshah की कार का एक्सिडेंट, आपस में टकराईं 50 गाड़ियां

1 min


रोड एक्सिडेंट में बाल-बाल बचे रैपर Badshah

जाने माने बॉलीवुड सिंगर और रैपर बादशाह (Badshah) रोड एक्सिडेंट में बाल–बाल बच गए। खबर है कि पंजाब के लुधियाना में फिल्म के सेट से कुछ ही दूरी पर उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। खबरों के मुताबिक, बादशाह (Badshah) की गाड़ी का एक्सिडेंट NH-1 पर सरहिंद और मंडी गोबिंदगढ़ के बीच हुआ। घटना के वक्त, एक कैंटर ने जब आर्मी ट्रक को टक्कर मारी तो वहां खड़े 50 से ज्यादा वाहन आपस में जा टकराए।

पंजाब में कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग

खबरों के मुताबिक, एक्सिडेंट के दौरान रैपर बादशाह (Badshah) की कार भी क्षतिग्रस्त हो गई थी। लेकिन हादसे में बादशाह (Badshah) बाल-बाल बच गए, उन्हें कोई चोट नहीं आई। आपको बता दें कि इन दिनों बादशाह (Badshah), एमी विर्क (Ammy Virk) के साथ पंजाब में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं और इसी दौरान ये हादसा हुआ। हालांकि, इस घटना के बारे में अभी तक बादशाह (Badshah) का कोई रिएक्शन नहीं आया है।

शबाना आज़मी का भी हुआ था एक्सिडेंट

गौरतलब है कि अभी हाल ही में बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री शबाना आज़मी (Shabana Azmi) का भी एक्सिडेंट हो गया था। हादसे में उनको काफी चोट भी आई थी। हालांकि, एक्सिडेंट के वक्त कार में उनके साथ जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी थी, लेकिन उन्हें कोई चोट नहीं आई थी। आज़मी (Shabana Azmi) की कार की मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर ट्रक से टक्कर हो गई थी। घटना के बाद शबाना आज़मी (Shabana Azmi) को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया था। वहां करीब दो हफ्तों तक उनका इलाज चला। फिलहाल, वो ठीक हैं और अपने घर आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें- Rappers Real Name: बादशाह से लेकर रफ्तार तक, ये हैं इन रैपर्स के असली नाम

Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये