Bigg Boss 13: रश्मि देसाई के ‘दुश्मन’ की बिग बॉस में एंट्री, भाई मृणाल जैन से रहा है अफेयर

0 52

Advertisement

Bigg Boss 13: पता चला है कि बिग बॉस के मेकर्स मृणाल जैन की एक्स गर्लफ्रैंड वर्षा भागवानी की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बारे में सोच रहे थे। हालांकि अभी तय नहीं है कि अब उनकी एंट्री होगी या नहीं पर जब वर्षा भागवानी से इस बारे में बात की गई तो कई सनसनीखेज खुलासे हुए। स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक वर्षा ने बताया कि उनके रश्मि देसाई के साथ बड़े टकराव रहे हैं। इसका कारण हैं मृणाल जैन, जो रश्मि के राखी भाई हैं। पिछले हफ्ते जब बिग बॉस के घर में रश्मि देसाई का शेफाली बग्गा से पंगा हुआ था, तब भी मृणाल ने शेफाली पर निशाना साधा था।

एक साल तक चला था मृणाल और वर्षा का अफेयर

 वर्षा भगवानी ने बताया है कि जब उनका मृणाल के साथ अफेयर चल रहा था, तब रश्मि देसाई ने उनकी मां को फोन किया था। बाद में मृणाल जैन वर्षा को छोड़कर अपनी पत्नी स्वीटी के पास चले गए। एक साल लंबा रिश्ता टूटने के बाद वर्षा का दिल टूट गया और वह डिप्रेशन में चली गई थीं। वर्षा ने जून 2017 के एक इंटरव्यू में बताया था कि मृणाल के घर वालों ने उसकी शादी जबरदस्ती स्वीटी के साथ करा दी थी।

रश्मि देसाई ने किया था वर्षा की मां को फोन

वर्षा का कहना था कि एक बार मृणाल ने कार में उनके करीब आने की कोशिश की थी। फिर बाद में उन्हें नजरअंदाज करना शुरू कर दिया। वर्षा ने फिर इसकी शिकायत मृणाल की पत्नी से की तो वह मृणाल को छोड़कर चली गईं। इसके बाद मृणाल ने वर्षा के साथ दुर्व्यवहार किया। वर्षा ने पुलिस से भी इसकी शिकायत की थी। वर्षा का कहना है कि इसके बाद एक दिन मृणाल फिर उनके पास आए थे। दोनों ने धक्कामुक्की हुई। बाद में रश्मि ने इस घटना के लिए मृणाल का बचाव किया और मेरी मां से कहा कि आप की बेटी दूध पीती बच्ची नहीं है। यह सुनकर मेरी मां रोने लगी। जब उन्होंने अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड मृणाल जैन के खिलाफ यौन शोषण की शिकायत की थी तो मृणाल जैन, रश्मि देसाई और उनकी मां एक बिचौलिए के जरिए मुझसे मिलना चाहते थे। वर्षा का कहना है कि मुझसे मिलने का उनका एजेंडा था। वह मुझे इस बात के लिए मनाना चाहते थे कि मैं मृणाल के खिलाफ अपनी शिकायत वापस ले लूं। मुझे इसके लिए मनी भी ऑफर की गई। वर्षा के मुताबिक इस मीटिंग के दौरान ही उनकी मां का फोन आ गया और वह वहां से चली गईं। हालांकि उन्होंने बाद में शिकायत वापस ले ली। वर्षा का कहना है कि शिकायत वापस लेने का कारण उनकी फैमिली का दबाव था।

रश्मि ने पहचाने से कर दिया था इनकार

वर्षा के मुताबिक शिकायत वापस लेने के बाद एक और चौंकाने वाली घटना घटी। वह एक रेस्ट्रोरेंट में अनजाने में रश्मि देसाई के सामने आ गईं। मैंने रश्मि को सामान्य तरीके से विश किया, लेकिन उन्होंने कहा कि वह मुझे नहीं पहचानती हैं। मैं मृणाल के परिवार के बर्ताव का कारण समझ सकती हूं लेकिन रश्मि देसाई तो मेरी सहकर्मी हैं। मैं मानती हूं कि मैं अब भी संघर्ष कर रही हूं। शायद मैं स्टार नहीं बन सकूं। पर हम एक ही इंडस्ट्री में हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply