रश्मि अगड़ेकर ‘एहसास चन्ना’ और ‘रेवती पिल्लई’ के साथ खुश हुई इंटर्न २ सीरीज की शूटिंग शुरू होने से!

1 min


बॉलीवुड इंडस्ट्री धीरे-धीरे पटरी पर आ रही है, सभी अभिनेताओं सेट पर वापस आने के लिए धन्य महसूस करते हैं और उसी मे से हमारी इंस्टाग्राम ब्यूटी, रश्मि अगडेकर सेट पर वापस आने और काम करने और अपनी प्यारी को स्टार के साथ अच्छा समय बिताने के लिए सुखद महसूस कर रही हैं अभिनेत्री रश्मि अगडेकर अपने बहुमुखी अभिनय और आकर्षक व्यक्तित्व के लिए जानी जाती हैं। अभिनेत्री ने अपने दर्शकों को अचंभित करते हुए हर प्रदर्शन में खुद को बरी कर दिया है अभिनेत्री अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बहुत एक्टिव है और अपने सभी फेन्स को अपनी अपकमिंग प्रोजेक्ट के साथ अपडेट करना सुनिश्चित करती है। उन्होंने हाल ही में एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जहां वह एहसास चन्ना, रेवती पिल्लई, के साथ काम करते हुए अपनी नई सीरीज में साथ नजर आएंगी।

अभिनेत्री को सटल मेकअप लुक के साथ कैजुअल पहने देखा गया। वह निश्चित रूप से खुशमिजाज हैं, जहां हम एनर्जी के साथ उनके द्वारा इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई स्टोरीज  से देख सकते हैं। रश्मि अगडेकर को उनके सह-कलाकारों के साथ देखा गया, जिन्हें युवाओं के लिए सबसे अच्छी तीन तिगड़ी   के रूप में जाना जाता है, जिसमें ‘एहसास चन्ना’, ‘रेवती पिल्लई’ शामिल हैं, रश्मि अगड़ेकर को बॉयफ्रेंड डेनिम जींस के साथ एक सफेद टॉप पहने देखा गया था। उन्होंने ने अपने यह ऑउटफिट को मैच करते हुए कैनवास के जूते और उसने बालो को खुले रखे थे, उन्होंने हमेशा की तरह अपने कैज़ुअल लुक को कातिलाना बना दिया।

काम की चर्चा पर, रश्मि अगड़ेकर ने २०१७ में वेब सीरीज “देव डीडी” से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की और एमएक्स प्लेयर के लिए “आई एम मैच्योर” में मुख्य भूमिका निभाई, जिसे दर्शकों द्वारा खूब सराहा गया। वह अमेज़ॅन प्राइम पर स्वरा भास्कर के साथ वेब सीरीज “रसभरी” में देखी गई थीं। उन्होंने आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म “अंधाधुन” से बॉलीवुड में एंट्री ली थी| रश्मि अगड़ेकर जल्द ही अपने आने वाले रोमांचक प्रोजेक्ट्स की घोषणा करने वाली हैं।


Mayapuri