रश्मि अगडेकर “मैं राधिका आप्टे से बहुत प्रेरित हूँ, एक दिन मुझे भी उनकी तरह कुछ करना है”

1 min


अंतराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर अभिनेत्री रश्मि अगडेकर ने कहा, “मैं राधिका आप्टे से काफी प्रेरित हूँ, और एक दिन मुझे भी उन्ही के तरह कुछ करना है। 

 
बॉलीवुड अभिनेत्री, रश्मि अगडेकर ने कई फिल्मे और वेब सीरीज़ की है जिनमे शामिल है “अंधधुन”, “देव डीडी 2”, “रसभरी”, “इममेचर”, “ऑक्वर्ड कन्वर्सेशन विथ गिर्ल्फ्रेंड” और “द इंटर्न्स” में अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को आकर्षित किया है। तो वही रश्मि अगडेकर की हालही में रिलीज़ हुई सीरीज “देव डीडी २” में लेस्बियन के किरदार को समीक्षकों द्वारा प्रशंसित किया गया है। रश्मि हमेशा से गलत के खिलाफ अपनी आवाज उठती रही है और अपने विचारों को सभी के सामने रखती आयी है। महिला दिवस के मौके पर अभिनेत्री ने कुछ अपने विचारों को लोगो के सामने रखे है।रश्मि अगडेकर

रश्मि अगडेकर के लिए महिला दिवस क्या होता है और समाज और सिनेमा में महिलाओं के प्रति क्या बदलाव देखा है उस बारे में बात की, रश्मि कहती है, “अब तक, महिला दिवस का मतलब मेरे जीवन में महिलाओं का सेलिब्रेशन हुआ करता था। लेकिन इस साल मैं भी खुद का सेलिब्रेशन करना चाहती हूँ खुद को मनाने जा रही हूँ, और इसलिए यह दिन मुझे अपनी ताकत और कमजोरियों की याद दिलाने का एक कारण भी बनने जा रहा है, जिसे मैं खुद पहचान सकू और समाज में थोड़ा योगदान कर सकू। निश्चित रूप से हमारी फिल्म इंडस्ट्री में महिलाओं के लिए कई अधिक कहानी लिखी जा रही हैं, जोकि हीरो से ज्यादा स्क्रीन स्पेस भी शेयर कर रहे है।”

रश्मि अगडेकर महिलाओं के प्रति असमानताएं और अपनी अभिनय के लिए उन्हें कौन प्रेरित करता है इस बारे में भी अपने विचारों को व्यक्त किया है, “मुझे एक दिन ये जरूर देखना है की एक फीमेल सेंट्रिक फिल्म क्या उतना ही प्यार और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में मेल सेंट्रिक फिल्म से ज़्यादा बटोर पाती है या नहीं जिसका मैं खुद इंतज़ार कर रही हूँ। अगर ऐसा होता है तो अधिक स्टूडियो ऐसी फिल्मों में अधिक पैसा लगाएंगे और जोखिम उठाएंगे, और मुझे लग रहा है की हम अभी वहां पहुंच रहे हैं! राधिका आप्टे एक ऐसी अभिनेत्री है जिन्होंने मुझे बहुत प्रेरित किया है, उन्होंने अपने बलबूते पर उच्च कोटि के अभिनय के साथ अपने करियर को  पुनर्जीवित किया जो सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि अंतराष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप  छोड़ी है, मुझे भी एक दिन उन्ही के तरह कुछ करना है।”


रश्मि अगडेकर की हालही में एक सीरीज रिलीज़ हुई है जो की काफी पसंद किया जा रहा है और इसी महीने के बीच में एक और प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट
 करने वाली हैं।रश्मि अगडेकर रश्मि अगडेकर

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये