रति पाण्‍डेय ने सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में रानी देवयानी के रूप में की एंट्री

1 min


सोनी सब के सबसे पसंदीदा ऐतिहासिक काल्‍पनिक शो ‘तेनाली रामा’ ने अपनी दिलचस्‍प कहानी और रामा (कृष्णा भारद्वाज ) की अनूठी सूझबूझ और होशियारी से दर्शकों को हमेशा ही प्रभावित किया है। यह शो एक और टि्वस्‍ट लाने वाला है, जोकि निश्चित तौर पर बड़ा ही मनमोहक होगा। काबिल अभिनेत्री रति पाण्‍डेय सोनी सब के ‘तेनाली रामा’ में एक समझदार और चतुर रानी देवयानी के रूप में एंट्री करने वाली हैं। देवयानी, रामा की बुद्धिमत्‍ता को परखने के लिये आयी है, जिससे यह पता चलेगा कि वह सचमुच रामा ही है या कोई ढोंगी।

रामा के रूप में विजयनगर में प्रवेश करने वाले, भास्‍कर (कृष्‍णा भारद्वाज) ने पहले भी सबको चौंकाया है और अब बस उसका राज खुलने ही वाला है। कैकला (विश्‍वजीत प्रधान) ने सच का पता लगाने का जिम्‍मा उठाया है और इसलिये उसने जामवधगढ़ की बेहद बुद्धिमान रानी देवयानी को उसके उद्देश्‍य को पूरा करने में मदद करने के लिये आमंत्रित किया है। कैकला उस ढोंगी की सच्‍चाई सबके सामने लाना चाहता है। रामा के खिलाफ षड्यंत्र रच रहा, कैकला यह दिखाता है कि विजयनगर को जामवधगढ़ से खतरा है। यह जानते हुए कि कोई भी रानी देवयानी को बुद्धिमानी और सूझबूझ के मुकाबले में हरा नहीं सकता, इससे बचने का एकमात्र तरीका है रामा को वापस विजयनगर में बुलाया जाये और बुद्धिमानी के इस मुकबाले में रानी को मात दी जाये।

क्‍या भास्‍कर, देवयानी को हराने के लिये अपने पिता की बुद्धिमानी और सूझबूझ की बराबरी कर पायेगा और अपने राज को राज रख पायेगा?

देवयानी की अपनी भूमिका के बारे में बताते हुए, रति पाण्‍डेय ने कहा, ‘’मैंने पहले जिस तरह का किरदार निभाया है, रानी का यह किरदार उससे अलग है। देवयानी एक चालाक रानी है, वह तेनाली रामा की तरह बुद्धिमान, चतुर और तीक्ष्‍ण बुद्धि वाली है। उसका मानना है कि वह अपने सैनिकों का खून बहाये बिना अपनी बुद्धिमानी और होशियारी से युद्ध जीत सकती है। जब रामा से उसका आमना-सामना होगा यह निश्चित रूप से दर्शकों को देखने के लिये बाध्‍य करेगी, इस दौरान वह अपने सवालों तथा पहेलियों से अपनी बुद्धिमानी का परिचय देगी। यदि वह अपनी बुद्धिमानी और चतुराई से सारे सवालों के जवाब देने में सफल रहा है, तो वह विजयनगर का विश्‍वास जीत लेगा।‘’

देखते रहिये, ‘तेनाली रामा’ सोमवार से शुक्रवार, शाम 7.30 बजे केवल सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये