‘पौराणिक चरित्र’ को निभाना ‘नियमित सास बहू शो’ से बहुत अलग है- रति पांडे

1 min


rati-pandey

एक अभिनेता के जीवन में मुख्य रूप से रील लाइफ से रियल लाइफ में स्विच करना  और साथ ही साथ अपने पात्रों को कैमरे के सामने चित्रित करना अनिवार्य होता है। वे चरित्र को अच्छी तरह निभाने और अपनी क्षमता का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए बहुत प्रयास करते हैं। यह प्रक्रिया एक और स्तर तक बढ़ जाती है जब उन्हें एक पौराणिक चरित्र को निभाना होता है।

devi

रति पांडे, जो जल्द ही दंगल टीवी की देवी आदि पराशक्ति में देवी के रूप में दिखाई देंगी, वह भूमिका की तैयारी के अपने अनुभव को साझा करती है और चरित्र को प्रामाणिक रखने के लिए वह क्या करती हैं यह बताते हुए उन्होंने कहा, “खैर, नियमित रूप से सास बहू शो की तुलना में पौराणिक पात्रों को निभाना बहुत अलग है। जबकि निर्माता तथ्यों को ध्यान में रखना सुनिश्चित करते हैं, हम अभिनेता के रूप में भूमिका निभाने के लिए अपनी पूरी कोशिश करते हैं।

devi

मेरे लिए, भाषा को पूर्ण करना थोड़ा मुश्किल था। इसलिए, मैंने सेट पर जाने से पहले संवादों को पढ़ना और अभ्यास करना सुनिश्चित किया। और एक अतिरिक्त चीज जो मैं करती हूं वो यह है  कि,  मैं केवल शाकाहारी भोजन खाती हूं जब मैं सेट पर अपनी देवी के पोशाक में रहती हूं । यह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है  और मेरे चरित्र को सम्मान देनेका मेरा ये संकेत है | ”

रति पर वाकई आदि पराशक्ति का आशीर्वाद होगा ।

दंगल टीवी पर देवी आदि पराशक्ति की दिव्य गाथा सोमवार से शनिवार रात 9:00 बजे देखें।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये