Raveena Tandon की फिल्म में ऐसा क्या था, कि सेंसर बोर्ड ने टीवी पर दिखाने से रोक लगा दी थी ?

1 min


0

Raveena Tandon की इस फिल्म में Intimate Scene की भरमार

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) काफी दिनों से सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। लेकिन अब खबर है कि वो जल्दी ही फिल्म KGF Chapter 2 से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं। रवीना टंडन (Raveena Tandon) KGF Chapter 2 में एक अहम भूमिका में नज़र आने वाली हैं। रवीना टंडन आखिरी बार साल 2017 में डायरेक्टर ओनिर की फिल्म ‘शब’ में नज़र आईं थीं। खास बात ये है कि इस फिल्म में रवीना ने बेहद बोल्ड किरदार निभाया था।

फिल्म में उनके साथ आशीष बिष्ट लीड रोल में थे। खुद से 13 साल छोटे आशीष बिष्ट के साथ रवीना ने बेहद बोल्ड और इंटीमेट सीन देकर तहलका मचा दिया था। फिल्म में रवीना ने इतने बोल्ड सीन दिए थे कि सेंसर बोर्ड ने इसे संवेदनशील मानते हुए टीवी पर टेलीकास्ट करने पर ही रोक लगा दी थी। वहीं, फिल्म के सभी इंटीमेट सीन में रवीना टंडन (Raveena Tandon) तो काफी कम्फर्टेबल थीं, लेकिन इस दौरान फिल्म के एक्टर आशीष बिष्ट के पसीने छूट गए।

खुद से 13 साल छोटे एक्टर के साथ दिए Intimate Scene

ऐसा इसलिए क्योंकि एक्टर उम्र में उनसे 13 साल छोटे थे, ज़ाहिर सी बात है कि किसी भी अनुभवी और उम्र में बड़ी एक्ट्रेस के साथ तो इंटीमेट सीन देने में कोई भी एक्टर घबराएगा ही। रवीना टंडन (Raveena Tandon) के किरदार की बात करें तो फिल्म में रवीना ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था, जो अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश नहीं है। वो अपनी फैंटेसी के लिए खुद से कम उम्र के लड़कों को अपने जाल में फंसाती है।

इसी बीच उसके झांसे में एक्टर आशीष बिष्ट आ जाते हैं, जिन्होंने फिल्म अफजर नाम के शख्स का किरदार निभाया है। अफजर एक मॉडल होते हैं और एक्टर बनना चाहते हैं। फिल्म में बोल्ड कंटेंट की भरमार होने के बावजूद भी फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। लेकिन इंटीमेट सींस होने की वजह से खूब चर्चा में रही।

रवीना के साथ Intimate Scene देने से घबराए एक्टर

फिल्म के एक्टर आशीष बिष्ट के बारे में ये भी बताया गया कि जब उन्हें पता चला कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ उन्हें इंटीमेट सीन देने हैं, तो वो काफी नर्वस हो गए थे। शूटिंग के दौरान डर के मारे उनके हाथ पैर कांपने लगे, तभी रवीना समझ गईं कि उन्होंने एक्टर को समझाकर उनकी घबराहट को खत्म करने की कोशिश की। उसके बाद फिल्म के इंटीमेट सीन शूट किया गए।

ये भी पढ़ें- रवीना टंडन ने शेयर की सलमान और अपनी बेटी राशा की फोटो, फोटो हो रही वायरल

Sangya Singh