महिलाओं को परेशान करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की जरूरत – रवीना टंडन

1 min


हालही में मेनका गांधी ने ये बयान दिया था की महिलाओं के खिलाफ हिंसा के लिए फ़िल्में ज़िम्मेदार है। इसी बात को जहन में रख कर अभिनेत्री रवीना ने उन पर ट्वीट के जरिये पलटवार किया।

बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने महिलाओं की सुरक्षा पर जोर देते हुए कहा कि महिलाओं को परेशान करने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाने की जरूरत है। अभिनेत्री ने 22 अप्रैल को एक समाचार पत्र की क्लिपिंग साझा की। इसे साझा करने के साथ रवीना ने ट्वीट किया, “जिन लोगों को ‘मातृ’ फिल्म सही नहीं लगती, इसका मतलब कुछ गलत है। इसकी सच्चाई कड़वी है। कदम उठाने का समय है। मेनका गांधी (भारतीय जनता पार्टी)।”

इस पर केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री मेनका गांधी ने लिखा, “जी हां, रवीना। मैं भी ऐसी घटनाओं से चिंतित हूं। हम कई कदम उठाकर इस तरह की मानसिकता को बदलने की कोशिश कर रहे हैं।”

रवीना ने इसकी प्रतिक्रिया में कहा, “जी हां। कानून का पालन और ऐसी घटनाओं के खिलाफ सख्ती से कदम उठाए जाने की जरूरत है। फास्ट ट्रैक अदालतों को उदाहरण खड़े करने चाहिए।”

हाल ही में रिलीज हुई रवीना की फिल्म ‘मातृ’ महिलाओं के खिलाफ अपराधों में उन्हें न्याय देने के प्रयास में न्यायपालिका की विफलता पर प्रकाश डालती है। इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली और हरियाणा में की गई, जिसका निर्देशन अश्तर सैय्यद ने किया है। इस फिल्म में रवीना के अलावा हसन मलिक, मधुर मित्तल, दिव्या जगदल, शैलेंद्र गोयल, अनुराग अरोड़ा, सहीम खान और रुशाद राणा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये