दीपिका का नाम ड्रग्स के साथ शामिल होने के बाद आया रवीना टंडन का रिएक्शन।

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की दुःखद मौत ने पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। केस में आये ड्रग एंगल ने भी हड़कंप मचाकर रखा हुआ है।नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले में रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया है।रिया के बाद ड्रग्स से जुड़े कई नाम सामने आ रहे हैं।सारा अली खान,राकुल प्रीत सिंह,श्रद्धा कपूर जैसे बड़े नाम केस में सामने आ चुके हैं।अब दीपिका पादुकोण का नाम भी सामने आया है।कि बॉलीवुड सेलेब्स इस पर अपनी राय दे रहे हैं।अब रवीना टंडन ने भी इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया है।
ड्रग चैट में सामने आए बॉलीवुड के नामों पर रिऐक्ट करते हुए रवीना ने ट्विटर पर लिखा, ‘अब सफाई का वक्त आ चुका है। बेहद स्वागतयोग्य कदम। हम अपनी आने वाली पीढियों और बच्चों की मदद करेंगे। यहीं से शुरू करें, इसके बाद निश्चित तौर पर सभी सेक्टर्स में आगे बढ़ें। इसे जड़ से उखाड़ फेकें। जो भी दोषी, इस्तेमाल करने वाले, डीलर्स और सप्लायर्स हैं उन्हें सजा दें। इसका फायदा उठा रहे बड़े लोग निशाने पर हैं जो दूसरों की तरफ ध्यान दिए बिना उनकी जिंदगी खराब कर रहे हैं।’

इस मुद्दे पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने बॉलीवुड की आलोचना की है।कंगना रनौत भी उनमें से एक हैं।कुछ सेलेब्स का मानना है कि कुछ लोगों के ऊपर पूरी इंडस्ट्री को बदनाम नही करना चाहिए।जया बच्चन भी इससे मुद्दे पर अपना बयान दे चुकी हैं, जिसके बाद उनमे और कंगना रनौत में भी काफी ऑनलाइन कहा सुनी देखी गयी थी।कई सेलेब्स जया बच्चन के सपोर्ट में आये थे और कंगना को आड़े हाथों लिया था।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये