रवीना टंडन ने नन्ही वैष्णवी से लिया आशीर्वाद

1 min


‘सुपर डांसर चैप्टर 2’ के अगले एपिसोड में 5 साल की प्रतियोगी वैष्णवी जजों और मेहमानों गोविंदा व रवीना टंडन के सामने शानदार परफॉर्मेंस देती हुई दिखाई देंगी। इस नन्ही प्रतियोगी ने पिछले एपिसोड में महान एक्ट्रेस रेखा का ध्यान खींचा था, जिसमें उन्होंने इसे ‘महालक्ष्मी’ कहा था।

रेखा को वैष्णवी इतनी प्यारी और मासूम लगी थी कि वह उसकी प्रशंसा करने से नहीं रुक पाईं और उससे निवेदन किया कि वह अपने हाथों की छाप से आशीर्वाद दे, जिसे वह हमेशा अपने घर में रखेंगी और उसे देखकर खुश होएंगी। पिछला एपिसोड देखने वाली रवीना टंडन ने भी वैष्णवी से उनका आशीर्वाद देने के लिए कहा और जब वैष्णवी उसकी तरफ दौड़ती हुई आई, तो रवीना ने उसका हाथ लिया और अपने सिर पर रख लिया।

Contestant Vaishnavi Shakes a Leg with Govinda & Raveena Tandon

नन्ही बच्ची में देखा परमेश्वर को

सेट से जुड़े स्रोत ने बताया, “पिछली बार जब रेखा जी ने वैष्णवी को देखा, तो वह उन्हें पूरी तरह से भा गई थी। इतना ज्यादा कि उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने इस नन्ही बच्ची में परमेश्वर को देखा और उससे निवेदन किया कि वह उन्हें आशीर्वाद दे। दूसरी तरफ रवीना टंडन चाहती थी कि वैष्णवी उन्हें भी आशीर्वाद दे क्योंकि यह रेखा के लिए भी खास बात थी और रवीना ऐसे मौके को नहीं खोना चाहती थी।”

नन्ही वैष्णवी के लिए  यह काफी गौरवान्वित करने वाला पल था, जो शो में धीरे—धीरे सबकी पसंदीदा बनती जा रही है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये