रवीना टंडन ने अपने पसंदीदा सह-कलाकार गोविंदा के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामनाएं देते हुए शेयर की पोस्ट

1 min


Raveena Tandon

1990 के दशक में और 2000 के दशक की शुरूआत में, रवीना टंडन और गोविंदा ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में इंडस्ट्री के नाम की, जो आज तक हमारे दिलों में जिन्दा है।

यह जोड़ी सबसे लोकप्रिय और आकर्षक ऑनस्क्रीन जोड़ों में से एक के रूप में उभरी, जिसमें हजारों प्रशंसकों ने उनकी डायनामिक कैमिस्ट्री और कॉमिक टाइमिंग को पसंद किया।

मायापुरी प्रतिनिधि

उन्होंने उन सभी लोकप्रिय गीतों की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन दोनों ने एक साथ काम किया था और साथ ही उन्होंने गोविंदा के लिए एक नोट भी लिखा

Govinda and Raveena tandon

आंटी नंबर 1’, ‘परदेसी बाबू’, ‘राजाजी’, ‘दुल्हे राजा’, ‘अखियों से गोली मारेऔरअनाड़ी नंबर 1’ जैसी फिल्मों के साथ, रवीना और गोविंदा हिंदी फिल्म प्रशंसकों के बीच एक पसंदीदा कलाकार बन गए।

जैसा कि गोविंदा अब 57 वर्ष के हो गए हैं, रवीना ने अपने पसंदीदा सहकलाकारों के लिए एक स्पेशल और स्वीट बर्थडे पोस्ट अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की।

उन्होंने उन सभी लोकप्रिय गीतों की एक तस्वीर साझा की, जिसमें उन दोनों ने एक साथ काम किया था और साथ ही उन्होंने गोविंदा के लिए एक नोट भी लिखा।

चिचि के रूप में उनका जिक्र करते हुए, जैसा कि गोविंदा को प्यार से बुलाया जाता है, उन्होंने लिखा, “हैप्पी बर्थडे चिचि @गोविंदा_ हीरो नो _ 1 यहाँ मेरे फैव्रेट फन कोस्टर और अनगिनत वर्षों से मेरे दोस्त हैं @गोविंदा_ हीरो नो _ 1मेरे कुछ अनगिनत पसंदीदा मजेदार पल आपके लिए चिचि।

असेंबल वीडियो मेंअखियों से गोली मारे’, ‘तेरे प्यार में’, ‘लड़का दीवाना लगेऔरकिसी डिस्को में जाएजैसे अन्य चार्टबस्टर्स के सीक्वेंस शामिल थे।

कहने की जरूरत नहीं है कि ये चार्ट टॉपर आज भी सबसे लोकप्रिय पार्टी एंथम बने हुए हैं।यह स्पेशल बर्थडे विश पुरानी यादों की यात्रा पर ले जाता है।

जैसे ही उन्होंने यह वीडियो पोस्ट किया प्रशंसकों ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया और उन्होंने उनके डांस मूव्स और स्क्रीन की उपस्थिति के बारे में पुरानी यादों को शेयर किया।

कई लोगों ने उनसे बड़े पर्दे पर फिर से जुड़ने और 1990 के दशक के आकर्षण को वापस लाने का अनुरोध भी किया।

SHARE

Mayapuri