रवि दुबे ने डिलीट किया इंस्टाग्राम, जानिए क्या है वजह

1 min


रवि दुबे

टेलीविजन लोकप्रिय अभिनेता रवि दुबे ने अपने फैंस को अपनी एक पोस्ट से चौका दिया है। उन्होंने घोषणा की कि वह इंस्टाग्राम से ब्रेक लेंगे। उन्होंने इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर की जिसमें लिखा हुआ था- “कुछ दिनों के लिए इंस्टाग्राम डिलीट कर रहा हूँ।“

https://www.instagram.com/p/CMzRYPwJrBj/?utm_source=ig_embed

शो जमाई राजा में रवि की सास का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अचिंत कौर ने अभिनेता से उनके सोशल मीडिया से हटने का कारण पूछा। उन्होंने कमेंट की, “क्यु ????”। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “हम आपको याद करेंगे.. जल्द ही वापस आएँगे।” दूसरे ने लिखा, “क्यों नहीं रवि”।

रवि इंस्टाग्राम पर बहुत सक्रिय थे, लेकिन लंबे शेड्यूल के कारण, वह सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से कुछ समय के लिए हटना चाहते थे। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, रवि दुबे के करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि रवि ने कुछ समय पहले इस ब्रेक को लेने का फैसला किया क्योंकि वह खुद और अपनी पत्नी के साथ क्वालिटी टाइम बिताना चाहते थे। वह पढ़ने और कायाकल्प करने का समय चाहते है क्योंकि उनके पास एक पैक्ड शेड्यूल है।

सूत्र ने यह भी बताया कि रवि का बहुत व्यस्त कार्यक्रम है और वह बिना किसी ब्रेक के काम कर रहे हैं। कई बार ऐसा हुआ जब उन्हें पूरी रात शूटिंग करनी पड़ी।

काम की बात करें तो रवि दुबे आखिरी बार ‘जमाई 2.0’ सीजन 2 में निया शर्मा के साथ नजर आए थे। इसके अलावा, रवि भी अपनी पत्नी सरगुन मेहता के साथ अपने टीवी सीरियल को बनाने में बिजी हैं। रवि अपनी आगामी बिग-बजट ओटीटी सीरीज मत्स्यकंद के लिए भी तैयार हैं।

 

SHARE

Pragati Raj