Advertisement

Advertisement

रवि किशन और राजू सिंह माही स्‍टारर सुनील जागेटिया की फिल्‍मों की शूटिंग से आज हुई राजस्‍थान में शुरू !

0 17

Advertisement

सुनील जागेटिया की मेगा स्‍टार रवि किशन और अभिनेता राजू सिंह माही स्‍टारर फिल्‍मों की शूटिंग आज राजस्‍थान में शुरू हो गई है। सुनील जागेटिया की फिल्‍मों की  भीलवाड़ा, चित्तौरगढ़, मेनाल, मांडलगढ़ फोर्ट होनी है, जिसके पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्‍म को लेकर सुनील काफी एक्‍साइटेड हैं। वे कहत हैं कि फिल्‍म की शूटिंग हमने पूरी तैयारी के साथ की है। हम ऐसी फिल्‍म लेकर दर्शकों के सामने आ रहे हैं, जो लोग अपनी पूरी फैमली के साथ सिनेमाघरों में जाकर फिल्‍म देख पायेंगे।
उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म की शूटिंग से पूर्व हमने निर्देशक प्रवीण कुमार गुदरी से कहानी और पटकथा पर काफी चर्चा की। इस दौरान हमने यह तय किया कि हम अपनी फिल्‍मों में उन चीजों को लेकर आयेंगे, जिसमें नयापन हो। सिर्फ तकनीक ही नहीं, बल्कि पूरी फिल्‍म का ट्रीटमेंट हम नये तरीके से करने वाले हैं। हमने एक साथ तीन – तीन फिल्‍मों की शूटिंग शुरू की है। ऐसे में यह हमारे लिए चाइलेंजिंग है। लेकिन हमारी टीम हर परिस्थिति में फिल्‍म मेकिंग को तैयार है। हमने शुरूआत कर दी है। फिल्‍म की शूटिंग पूरी होने के बाद हम इसके रिलीज की घोषणा करेंगे।
सारा फिल्म्स एंड एंटरटेमेंट हाउस के बैनर तले बनने वाली इन तीन फिल्‍मों ओम जय जगदीश, बड़े मिया – छोटे मिया और गुमराह में रवि किशन और राजू सिंह माही के अलावा सुनील जागेटिया, संगीता तिवारी, सोनालिका प्रसाद,  प्रीती  ध्यानी, अमित शुक्ला, सूर्या दुबे, अजय सूर्यवंशी, महेश आचार्य, अशोक गुप्ता, बबलू खान  और जे.पी. सिंह मुख्‍य भूमिका में नजर आयेंगे। फिल्‍म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में संगीत अविनाश झा  घुंघरू ,ओम झा और अनुजवरी का है और एक्‍शन दिनेश यादव और श्रवण कुमार का है। डीओपी माहि शेरला, कोरियोग्राफी गायन जी, संजय कोर्वे और प्रसून यादव हैं। प्रोडक्शन कंट्रोलर महेश उपाध्याय और फिल्‍म के लेखक एस.इंद्रजीत कुमार और ए.बी.मोहन हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply