ड्रग्स का तो पता था लेकिन ड्रग्स का इतना बड़ा रैकेट होगा नही पता था- रवि किशन

1 min


सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने फ़िल्म इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है। लोग जमकर फ़िल्म इंडस्ट्री का विरोध कर रहे हैं, इसका सीधा असर सड़क 2 के ट्रेलर को सबसे ज्यादा डिसलाइक्स मिलने वाली वीडियो बनने से भी देखा गया है।

रोज़ सुशांत के केस से जुड़े किसी न किसी नए पहलू का खुलासा होता रहता है, कोई सच बोलता है तो कोई झूठ, कोई खुद को बचाने में लगा है तो कोई चाहता है कि सुशांत को इंसाफ मिले।

हाल ही में सुशांत के केस में ड्रग्स रैकेट का कनेक्शन सामने आया है। इससे केस में ड्रग्स रैकेट का कनेक्शन पाए जाने के बाद बीजेपी सांसद और भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने आश्चर्य व्यक्त किया है।उनका कहना है कि बॉलीवुड में ड्रग्स लिए जाते हैं ये तो वो पहले से जानते हैं, लेकिन ड्रग्स का इतना बड़ा रैकेट बॉलीवुड से जुड़ा है इसकी उन्हें कोई जानकारी नही थी।

रवि किशन ने कहा- सुशांत के केस में ड्रग्स को लेकर पुख्ता जांच होनी चाहिए।ड्रग्स लेने के बाद इंसान की दिमागी हालात उसके बस से बाहर हो जाती है और वो जब तकनशे में रहता है तब तक नींद में रहता है। उससे स्थिति में उससे कहीं भी  साइन करवाया जा सकता है।इसलिए इस मामले में हर एंगल से जांच की जानी चाहिए।

रवि किशन ने आगे कहा-सुशांत मामले में विभिन्न तरह से ड्रग्स का डोज दिए जाने की भी जांच होनी चाहिए। ड्रग्स लेने के बाद आदमी की दिमागी स्थिति अस्थिर हो जाती है और वह काफी समय तक सोया रहता है और नशे की स्थिति में उससे कहीं भी साइन करवाया जा सकता है। इसलिए इस मामले में ड्रग एंगल पर भी जांच होनी चाहिए।

ड्रग्स हमारे देश के युवाओं को खोखला कर रहे हैं,इससे रैकेट को तोड़ना और खत्म करना आवश्यक है।रवि किशन इससे ड्रग रैकेट में पड़ोसी मुल्क का हाथ होने की भी आशंका जता रहे हैं।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये