मिलिए ‘सनकी दरोगा’ की होने वाली हॉट वाइफ साहिबा अंजना सिंह से

1 min


अपने निर्माण काल से ही चर्चा में रही मेगा स्टार रवि किशन की होम प्रोडक्शन की फ़िल्म ‘सनकी दरोगा’ का  तीसरा पोस्टर भी जारी कर दिया गया है। खुद रवि किशन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा था – मिलिए सनकी दरोगा रघुराज प्रताप सिंह की होने वाली पत्नी साहिबा से। आपको बता दें कि पहले का दोनों पोस्टर और 90 सेकेंड का टीजर सोशल मीडिया पर धूम मचा चुका है। इस पोस्टर में पहली बार भोजपुरी फिल्मो की हॉट केक अंजना सिंह का लुक नजर आया है।   पोस्टर में रवि किशन,  अंजना सिंह के साथ बेहद ही रोमांटिक मूड में नजर आ रहें हैं।

खास बात यह है कि रवि किशन और अंजना सिंह की जोड़ी दर्शक खूब पसंद करते हैं। इन दोनों स्टार्स ने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मों में काम किया है. रवि और अंजना ने फिल्म ‘फौलाद’ ‘लव और राजनीति’ और फिर ‘शहंशाह’ में काम किया और अब इस फिल्म के जरिये अंजना सिंह रवि किशन के साथ चौथी बार बड़े परदे पर धमाल करने वाली हैं। सनकी दरोगा में रवि किशन एक ऐसे पुलिस ऑफिसर की भूमिका है जो अपराधियो को देखना नही चाहता. खास बात यह है कि फिल्म में रवि किशन के अलावा भी अभिनेता मनोज टाईगर एक महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे। अन्य मुख्य कलाकारों में बताशा चाचा मनोज सिंह टाईगर, पप्पू यादव, पिंकुल, जीत रस्तोगी, सागर सलमान, रागिनी, आर सी पाठक, प्रिया सचान, प्रीति शुक्ला, सोनिया सचान, संजय शर्मा, पूनम मिश्रा, आरती निगम, मार्शलीन, सिमरन निशा, कौशलेंद्र श्रीवस्तव , शिवम श्रीवस्तव  आदि हैं।

फ़िल्म के निर्देशक हैं  सैफ किदवई ।  सनकी दरोगा के संगीतकार हैं श्याम देहाती, धीरज सेन, प्रदीप पांडे और मनीष जे टीपू जबकि गीतकार हैं श्याम देहाती, जैमी सैय्यद, संजीत और शैली । सिनेमेटोग्राफर हैं हेमंत चैयलंगया, कोरियोग्राफर हैं प्रसून यादव,  एक्शन डायरेक्टर हैं हीरा यादव और प्रचारक है उदय भगत, रंजन सिन्हा और पवन दुबे।

रवि किशन प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फ़िल्म की को प्रोड्यूसर हैं प्रीति शुक्ला , प्रोडक्शन हेड है राजू शुक्ला और क्रिएटिव प्रोजेक्ट इंचार्ज हैं बिलकिस कपाड़िया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri