मुंबई -बिहार में रवि किशन की फिल्‍म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ को मिली बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग

1 min


रवि किशन

भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार रवि किशन की भोजपुरी फिल्म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ आज मुंबई और बिहार में रिलीज हो चुकी है, जिसे बॉक्स ऑफिस पर ऐतिहासिक ओपनिंग मिली है। फिल्‍म के सभी शोज हाउसफुल हैं और इस वीकेंड फिल्‍म का करोबार और बढ़ने की संभावना भी है। दर्शकों का रिस्‍पांस फिल्‍म के मेकरों को खुशी देने वाली है। इस फिल्‍म के ट्रेलर ने पहले भी यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया था और अब फिल्‍म भी लोगों को खूब पसंद आ रही है।

ट्रेड पंडितों की मानें तो फिल्‍म एक मजबूत सब्‍जेक्‍ट पर बेस्‍ड है और उसमें रवि किशन व राजू सिंह माही की दमदार उपस्थिति फिल्‍म को गति देती है। फिल्‍म में एक से बढ़ एक शानदार डायलॉग्‍स हैं और गाने भी कर्णप्रिय हैं। यही वजह है कि फिल्‍म को शानदार ओपनिंग मिली है। यह फिल्‍म जल्‍द ही अन्‍य राज्‍यों में रिलीज होगी। फिल्म के पहले दिन का रिस्‍पांस बताता है कि जाते हुए साल में फिल्म ‘सबसे बड़ा चैंपियन’ सही मायनों में भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस की चैापियन साबित हो सकती है।

अभिनेता सह गोरखपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद रवि किशन ने दर्शकों से मिले प्‍यार के लिए उनका आभार व्‍यक्‍त किया, तो अभिनेता राजू सिंह माही ने कहा कि दर्शकों को फिल्‍म पसंद आयी है, इसलिए उनका शुक्रगुजार हूं। ‘चैंपियन’ एक देशभक्ति से लबरेज पारिवारिक फिल्‍म है, जिसे हर वर्ग के दर्शक देख पायेंगे। इसलिए जरूर सिनेमाघरों में जायें और फिल्‍म ‘चैंपियन’ देखें। और जो लोग देख चुके हैं, वे दूसरों को भी बतायें कि फिल्‍म कितनी बेहतरीन बनी है। बॉलीवुड अदाकारा राखी सावंत का भी जलवा फिल्‍म में देखने को मिला है। फिल्म को धीरज ठाकुर ने डायरेक्ट और अनिल काबरा ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में संगीत मधुकर आनंद, एस कुमार और अनुज तिवारी ने दिया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri