शौर्या ग्रुप ग्लोबल आर्ट इंफोटेनमेंट की नई फिल्म में रवि यादव

1 min


“शौर्या ग्रुप ग्लोबल आर्ट इंफोटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड” के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर शिवम बरनवाल ने अपनी नई अनाम फिल्म के लिए भोजपुरी के चर्चित अभिनेता रवि यादव को अनुबंधित किया है। फिल्म का नाम और बाकी कलाकारों, निर्देशक व अन्य तकनीकी टीम का चयन अभी बाकी है। वैसे रवि यादव इस फिल्म से जुड़कर बेहद उत्साहित हैं।

इस फिल्म के साथ जुड़ने के उतसाह में रवि यादव ने सोशल मीडिया पर साइनिंग अमाउंट का चेक शिवम बरनवाल से लेते हुए अपनी तस्वीर साझा की है और लिखा है “आज नई फिल्म साइन की। शौर्या ग्रुप ग्लोबल आर्ट इंफोटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के चीफ मैनेजिंग डायरेक्टर शिवम बरनवाल जी का शुक्रिया। जय भोजपुरी। लव यू ऑल।”

रवि यादव इस फिल्म को लेकर जितना खुश हैं, उतनी ही खुशी उनके फैंस और चाहने वालों में भी है। रवि कहते हैं कि मैं अपनी अभिनय को लेकर हमेशा सजग और ईमानदार रहा हूँ, इसलिए लोग मुझ पर भरोसा कर रहे हैं। यह फिल्म भी बेहतरीन है और इसमें मेरा किरदार शानदार होने वाला है। रवि ने हालांकि फिल्म में अपने किरदार को लेकर कुछ नहीं कहा, लेकिन ये बताया कि इस फिल्म में उनका किरदार कैसा होगा, इसका जल्द ही इस बारे में खुलासा होगा।

वैसे रवि यादव ने श्रुति राव के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म “आग और सुहाग” का भव्य पैमाने पर अंतिम गाने का फिल्मांकन किया था। इसके साथ ही निर्देशक संजय वत्सल के कुशल निर्देशन में बनी इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो गई है। ‘आग और सुहाग’ में नायक रवि यादव का लुक और उनका किरदार बहुत ही धांसू है। इस फिल्म में काफी एक्शन भी देखने को मिलेगा, वहीं सुहाग की रक्षा के लिए नायिका श्रुति राव का आक्रमक तेवर दर्शकों को रोमांचित करेगा।

SHARE

Mayapuri