Ravish Kapoor ने दादासाहेब फाल्के फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स का क्लासिक इनविटेशन कार्ड किया डिजाइन

1 min


रवीश कपूर (Ravish Kapoor) एक भारतीय डिजाइनर हैं जो किसी भी अवसर के लिए इनविटेशन कार्ड डिजाइन करने में एक विशेषज्ञ हैं। उनकी डिजाइनर लाइन “रवीश कपूर इनोवेटिव इनविटेशन” के नाम से जानी जाती है। उन्होंने कहा कि “हम एक इनविटेशन बनाना चाहते थे जो विशिष्ट पुरस्कार कार्ड जैसा नहीं होगा जो ज्यादातर लोगों को रिसीव करते हैं। हम कुछ शानदार और क्लासिक चाहते थे। डिजाइन को मेरे ब्रांड ‘रवीश कपूर इनोवेटिव इनविटेशन’ के लिए कुछ अलग बनाना को कहा गया जो बिलकुल भी साधारण नहीं होगा।”

Invitation Card

उन्होंने कहा कि “इनविटेशन का डिजाइन फ्रांसीसी बोसेरी आर्किटेक्चर से प्रेरित है और इसे निमंत्रण की दिशा के लिए मुख्य रूपांकन के रूप में दर्शाया गया है। उन्होंने ‘पैनलिंग’ मूल भाव बनाया और पूरे इनविटेशन में इससे विभिन्न तत्वों का उपयोग किया है। इनविटेशन कार्ड का बैकग्राउंड पियोर ब्लैक कलर, सोने को उभरा हुआ बनाती है जो कार्ड के ओवरआल लुक को डिफाइन करती है। इनविटेशन कार्ड का pièce de प्रतिरोध दादा साहेब फाल्के के 3-आयामी मूर्तिकार है जो खुद पुरस्कार समारोह में पुरस्कार विजेताओं को प्रस्तुत किए गए ट्रॉफी से प्रेरित हैं।”

रविश कपूर (Ravish Kapoor) ने आगे कहा कि “यह सही मायने में एक तरह का निमंत्रण है और पुरस्कार निमंत्रण के लिए एक नया स्टैंडर्ड सेट करता है।”

Dadasaheb Phalke International Film Festival

जब इस वर्ष के दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स के बारे में बड़ी घोषणा के लिए सभी सिने-प्रेमियों में बहुत उत्साह है, तो अब हमारे पास आप में से प्रत्येक के लिए एक और बड़ा अपडेट है। डीपीआईएफ टीम के लिए इस साल यह सब और अधिक विशेष बनाना सुष्मिता सेन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर डिजिटल रूप से इनविटेशन कार्ड का अनावरण किया और बड़ी, लंबे समय से प्रतीक्षित घोषणा की।

Sushmita Sen
Caption: Tvshowcity

दादासाहेब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवार्ड्स 2021, पुरस्कार समारोह राज्यपाल, मंत्रियों, हस्तियों की उपस्थिति में आयोजित किया जाएगा और 20 फरवरी को शाम 7 बजे ZEE5 पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।


Like it? Share with your friends!

Pragati Raj

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये