रजा मुराद व अन्य को “विश्व शांति राजदूत” के रूप में सम्मानित किया गया

1 min


Raja murad

विश्व शांति आंदोलन (TWPM) ने विश्व शांति दूतों के रूप में हस्तियों को डॉ हुज़ ने विश्व शांति राजदूतों के रूप में आर्चिड होटल विर्ले पारले में सम्मान किया है। विश्व शांति रक्षक आंदोलन (TWPM) फेसबुक पर 2 मिलियन से अधिक पीसकीपर्स का एक ऑनलाइन आंदोलन है, जो आभार, क्षमा, प्रेम, विनम्रता, देने, धैर्य और सच्चाई के 7 शांति मूल्यों की सदस्यता लेता है – आंतरिक शांति की नींव। मानवता की आंतरिक शांति के माध्यम से, विश्व शांति एक वास्तविकता बन सकती है। उपाधि को मानवता के लिए उपलब्धियों और सेवा और शांति के कारण के लिए प्रतिबद्धता के आधार पर प्रदान किया गया है। एक “विश्व शांति राजदूत” के रूप में उन्हें एक फ्रेम, एक प्रशस्ति पत्र छवि, एक शांति बाधा और एक चांदी का सिक्का पेश किया गया था। विश्व के अन्य लोगों के नाम शामिल हैं.

रजा मुराद, कायनात अरोड़ा, नादियां हकानी ( एंकर ), दत्ता राम फोन्डे ( समाज सेवी चिल्ड्रन सोसायटी ), डा. एंथोनी क्रास्टो, क्रिकेटर एजुविन्दर सिंह, स्माईल दरबार संगीतकार, आदि.

रजा मुराद जी कहते हैं कि वर्ल्डपेस सबसे बड़ा हमारी स्माईल है खुशियां हैं हमेशा लोगों को खुश रहना चाहिए मुझे इस फिल्म इंडस्ट्री में 50 साल पूरे होने का सबसे बड़ा उपहार है ए सम्मान जिससे जुड़ने के लिए मौका मिला है.
इस दौरान क्रिकेटर एजुविन्दर सिंह जी अलीबाग से विडियो क्रासफेंसिग द्वारा जुड़े रहें

piC.by. kOriL rAjEsH kUmAr


Mayapuri