नई ऊंचाइयों को हासिल करते हुए, कियारा आडवाणी ने सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए स्मिता पाटिल मेमोरियल ग्लोबल अवार्ड का सम्मान जीता

1 min


किआरा

अपने करियर में आगे बढ़ते हुए, कियारा आडवाणी एक के बाद एक उपलब्धि हासिल कर रही हैं, और सफलता का मार्ग प्रशस्त कर रही हैं। शेरशाह की सफलता के बाद इस साल सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए स्मिता पाटिल मेमोरियल ग्लोबल अवार्ड प्राप्त करते हुए, कियारा आडवाणी पिछले प्राप्तकर्ताओं विद्या बालन, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा जोनास, अनुष्का शर्मा के साथ शामिल हो गईं।

कई हिट और प्रतिष्ठित पात्रों की अपनी उत्कृष्ट सफलता के साथ, कियारा आडवाणी ने सबसे होनहार और योग्य सितारों के बीच अपनी जगह बनाई है।

कियारा आडवाणी के अभूतपूर्व काम का सम्मान करते हुए, डॉ निरंजन हीरानंदानी और श्री नानिक रूपाणी की अध्यक्षता वाली प्रियदर्शिनी अकादमी ने कियारा आडवाणी को 37वीं वर्षगांठ के वैश्विक पुरस्कारों में ‘सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए स्मिता पाटिल मेमोरियल ग्लोबल अवार्ड’ से सम्मानित करने का निर्णय लिया है।

उसी के बारे में बात कर रहे हैं,

प्रियदर्शिनी अकादमी के मानद अध्यक्ष श्री नानिक रूपानी ने कहा, “स्मिता पाटिल मेमोरियल ग्लोबल अवार्ड उद्योग की उन महिला अभिनेताओं को सम्मानित करने के लिए स्थापित किया गया था जो न केवल भारत में बल्कि दुनिया भर में मनोरंजन उद्योग में एक मजबूत प्रभाव पैदा कर रही हैं।”

श्री रूपानी ने उल्लेख किया, “हमने कियारा आडवाणी को चुना, क्योंकि हम वास्तव में मानते हैं कि वह कम समय में अपनी अविश्वसनीय प्रतिभा और प्रेरणादायक यात्रा के लिए पुरस्कार की हकदार हैं।”

भारत में सबसे अधिक दिखाई देने वाले चेहरों में से एक, कियारा आडवाणी के पास आने वाली फिल्मों के साथ-साथ ब्रांडों की एक लंबी सूची है, जो उन्हें मनोरंजन के साथ-साथ वित्तीय क्षेत्रों में शीर्ष विकल्प बनाती है।

इससे पहले हाल ही में, कियारा आडवाणी भारत की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक के रूप में उभरी, जिसने भारत में सबसे पसंदीदा हस्तियों के सर्वेक्षण में सर्वकालिक उच्च रैंक प्राप्त की।

कियारा आडवाणी ने शाहरुख खान, अल्लू अर्जुन, सलमान खान जैसे प्रतिष्ठित सुपरस्टार और टॉम हिडलेस्टन, सुंग हूं जैसे अंतरराष्ट्रीय अभिनेताओं के साथ दुनिया भर में सबसे अधिक मांग वाले अभिनेताओं में भी स्थान हासिल किया। विशेष रूप से, कियारा आडवाणी और प्रियंका चोपड़ा जोनास पूरी दुनिया में मात्र महिला कलाकार थीं जिन्होंने इस सूची में जगह बनाई।

वर्तमान में अनेक परियोजनाओं पर एक साथ काम कर रही, कियारा आडवाणी भूल भुलैया 2, जग जुग जीयो के साथ-साथ शशांक खेतान की अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं, इस बीच वह कुछ अघोषित परियोजनाओं के साथ एस शंकर की आरसी 15 सह-अभिनीत राम चरण के लिए भी तैयार हैं।

SHARE

Mayapuri