प्रधानमंत्री द्वारा 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज के एलान पर बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन, अनुपम खेर बोले ,- 20 लाख करोड़ ऐसे दिखते….

1 min


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज के एलान पर बॉलीवुड सितारों का रिएक्शन

कोरोना वायरस की वजह से चल रहे लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश के नाम अपने संबोधन में 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का बड़ा ऐलान किया। कोरोना संकट काल में मुसीबतों का सामना कर रही अर्थव्यवस्था को नई रफ्तार देने के लिए ये पैकेज अहम भूमिका निभा सकता है। इसके अलावा प्रधानमंत्री ने कहा कि दुनिया की मौजूदा परिस्थिति भारत के लिए एक अवसर बन सकती है, ऐसे में हमें आत्मनिर्भर होना जरूरी है। देश के तमाम लोग प्रधानमंत्री के इस फैसले की तारीफ कर रहे हैं। ऐसे में बॉलीवुड कहां पीछे रहने वाला था। तो आइए जानते है की बॉलीवुड सितारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस फैसले पर क्या कहा है…

20 लाख करोड़ ऐसे दिखते है ना ?

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Source – Twitter

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर ने लिखा, ‘जब भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बोलते हैं तो न केवल देश बल्कि पूरा विश्व सुनता है और प्रेरणा लेता है। 130 करोड़ भारतीय आत्मनिर्भरता की कुंजी लेकर चलेंगे तो कामयाबी यकीनन हमारे कदम चूमेगी। वैसे 20,00,000 करोड़ ऐसे दिखते है- 20000000000000! गणित ठीक है ना? शायद! जय हो।

शाहिद कपूर ने भी की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Source – Twitter

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए लिखा- बहुत ताकतवर और प्रेरणात्मक भाषण था प्रधानमंत्री जी का।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर हमेशा भरोसा रहा है – परेश रावल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Source – Twitter

अभिनेता परेश रावल ने लिखा-  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी पर हमेशा भरोसा रहा है। वह या तो रास्ता खोज लेते हैं या बना लेते हैं।

इसलिए वह हमारे नेता हैं – अर्जुन रामपाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

Source – Twitter

अर्जुन रामपाल ने लिखा, ‘शानदार, 20 लाख करोड़। इस समय इसी की जरूरत थी, इसलिए वह हमारे नेता हैं। इस अनिश्चित समय में यह बड़ी खबर है।’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को संकेत दिया कि लॉकडाउन आगे भी बढ़ाया जाएगा लेकिन इसका स्वरूप पहले के लॉकडाउन से अलग होगा। उनके संबोधन से साफ था कि अर्थव्यवस्था को लेकर सरकार में बड़ी चिंता है, इसलिए लॉकडाउन के दौरान अर्थव्यवस्था कैसे मजबूत बनी रहे, इस पर भी सरकार का पूरा जोर है। इसे देखते हुए 20 लाख करोड़ रुपये के आर्थिक पैकेज का ऐलान किया गया। प्रधानमंत्री के इस फैसले की उद्योग जगत से लेकर लगभग सभी पार्टियों ने सराहना की है।

आपको बता दे , केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की वेबसाइट केअनुसार देश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 70 हजार को पार कर गई है। देश में अब तक कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 70756 हो गई है और अभी तक कोरोना के कारण 2293 लोगों की जान जा चुकी है।

और पढ़ेंः Ghajini 2 : गजिनी 2 की तैयारियां शुरू! मेकर्स ने ट्वीट कर दिया हिंट…


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये