अपने थिएटर के दिनों को याद करते हुए करन आनंद ने सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म ‘दिल बेचारा’ को किया प्रमोट।

1 min


dil bechara Ka premiere

सुशांत सिंह राजपूत की लास्ट फिल्म ‘दिल बेचारा’ के ट्रेलर को यूट्यूब में रिलीज़ किया जा चूका है , जिसे प्रसंशको की जबरदस्त सराहना मिल रही है। और फिल्म बहुत जल्द OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स में रिलीज़ की जाने वाली है। बता दें कि ‘दिल बेचारा’ फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट संजना सांघी है।  संजना इसी फिल्म से डेब्यू कर रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म  ‘दिल बेचारा’ को प्रमोट करने के लिए अब कई बॉलीवुड हस्तियों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है। और सभी की दिली ख्वाइश है कि फिल्म एक ब्लॉकबस्टर साबित हो है। एक्टर करन आनंद और सुशांत सिंह राजपूत नादिरा बब्बर के थिएटर ग्रुप ‘एकजुट ‘ में साथ में ही ट्रेनिंग लिया करते थे। अपने थिएटर के दिनों को याद करते हुए करन आनंद ने सोशल मीडिया के माध्यम से सुशांत की लास्ट फिल्म को प्रमोट किया।

फिल्म इंडस्ट्री में ‘गुंडे’ , ‘किक’ , ‘कैलेंडर गर्ल्स’, ‘बेबी’ ,’लुप्त’ जैसी फिल्मो से अपनी खास जगह बनाने करन आनंद ने कहा ” बॉलीवुड के होनहार एक्टर सुशांत सिंह राजपूत , जो अभी हमारे बीच नहीं है की एक बहुत ही खूबसूरत फिल्म  ‘दिल बेचारा’ आ रही है। मेरी आप सब से सिर्फ इतनी सी गुजारिश है कि इस फ़िल्म को इतनी शिद्दत से देखें ताकि इस दुनिया से जाने के बाद भी सुशांत जान पाए कि वह फिल्म इंडस्ट्री का महत्वपूर्ण हिस्सा थे। और इस फिल्म के जरिए एक खूबसूरत याद बन कर हमेशा-हमेशा के लिए हमारे दिलों में रहे। ”

 

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर सबसे ज्यादा लाइक किए जाना वाला ट्रेलर बन गया है। फिल्म के ट्रेलर ने मार्वल स्टूडियोज की ‘एवेंजर्स एंडगेम’ के ट्रेलर को भी पीछे छोड़ दिया है।  जहां एंडगेम के ट्रेलर को अब तक 3.2 मिलियन लाइक्स मिले हैं।  जबकि दिल बेचारा के ट्रेलर को 24 घंटे में  7.2 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।  किसी भी फिल्म के ट्रेलर को इतने लाइक्स मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है। वहीं अगल व्यूज की बात करें तो फिल्म के ट्रेलर को अब तक 41 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये