बिग बॉस हाउस से रेड जोन हुआ गायब, राहुल वैद्य की बातों से हर्ट हुई निक्की तंबोली

1 min


बिग बॉस

बिग बॉस हाउस से रेड जोन गायब हो गया है. घर में सोमवार के एपिसोड में दिखाया गया कि के घर में फराह खान और दो जर्नलिस्ट कंटेस्टेंट से सवाल पूछने गए हैं.

bigg boss

तो इधर बिग बॉस ने घरवालों से बताया कि रेड जोन को घर से गायब कर दिया गया है. लेकिन खतरा कम नहीं हुआ है. पांच हफ्ते से घर में कुछ न कुछ नया हो रहा है.

bigg boss

तो वहीं जान निक्की से कहते है कि शैतान वाले टास्क में मुझे उस तरह से परेशान करने का तुम्हार आइडिया था. तभी निक्की तंबोली एजाज खान से उस टास्क को लेकर बात करती हैं और दोनों में बहस होने लगती है.

bigg boss

सुबह होते ही अली अली गोनी बिग बॉस पर गुस्सा करते हैं. वह तोड़फोड़ करने की धमकी देते हैं और वह कहते हैं कि अब न तो खाना खाएंगे और न ही माइक पहनेंगे.

bigg boss

जौस्मिन और अन्य घरवालें उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं. फिर भी अली किसी की नहीं सुनते.

bigg boss

आरटी-पीसीआर की  रिपोर्ट आने के बाद अली  क्वॉरटीन रूम से बाहर आ जाते हैं. अली के बाहर आते ही जैस्मीन भसीन बहुत खुश हो जाती हैं. अली बिग बॉस से माफी मांगते हैं.

bigg boss

राहुल वैद्य उनकी दोस्ती को देखकर, उन्हें दो हंसों का जोड़ा कहते हैं. वह  कहते हैं कि काश घर में उनकी भी किसी से ऐसी दोस्ती होती. वह चाहते हैं कि उनकी भी जैस्मीन और अली की तरह दोस्ती हो.

bigg boss

निक्की तंबोली को राहुल की यह बात बुरी लग जाती है. निक्की इमोशनल हो जाती है.  इसके बाद राहुल निक्की को समझाते हैं.

bigg boss

बिग बॉस के अपकमिंग एपिसोड में ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या निक्की और राहुल की केमेस्ट्री बन पाएगी या निक्की की केमेस्ट्री जान के साथ जमेगी.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये