Advertisement

Advertisement

बॉलीवुड स्टार्स जिसने तय किया REEL से REAL लाइफ तक का सफ़र

0 26

Advertisement

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जिनकी लव स्टोरी शुरू होने से पहले ही खत्म होगयी,कई ऐसे कहानियाँ हैं जो सिर्फ अब अधूरी कहानियाँ बनके रह गयी ,और कुछ ऐसे भी रिश्ते है जो अब जन्म जन्म तक के साथी बन गए है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी स्टार्स है जिसने अपने प्यार के साथ तय किया है रील से रियल लाइफ तक का सफ़र।  और इन कप्पल में से सबसे पहले नाम आता है,बॉलीवुड के खिलाडी नंबर.1 अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना का.

यु तो अक्षय कुमार के नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं के साथ जोड़ा गया है,लेकिन जबसे खिलाडी के ज़िन्दगी में ट्विंकल खन्ना की एंट्री हुई तबसे अक्षय का नाम ‘वन वुमेन मैन’ की लिस्ट में शामिल होगया.अक्षय ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनकी और ट्विंकल की पहली मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। अक्षय को ट्विंकल देखते ही पसंद आ गई थीं। दोनों का प्यार परवान चढ़ा फिल्म खिलाडी के शूटिंग के दौरान, और उसके बाद ही ट्विंकल और अक्षय जन्म जन्म के साथी बन गए.

इसी लिस्ट में दूसरा नाम आता है सैफीना का.सैफ अली खान और करीना कपूर खान बीटाउन के रॉयल कपल कहे जाते हैं। सैफीना के नाम से मशहूर यह जोड़ी की लव स्टोरी फिल्म टशन के सेट पर शुरू हुयी थी दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ीं और उन्होंने डेटिंग शुरू कर दी।यु तो सैफ अली खान का नाम बी टाउन की कई हसीनाओं के साथ जुड़ा,वही करीना और शाहिद कपूर के रिलेशनशिप के चर्चे भी इंडस्ट्री में चल रहे थे।इसलिए शुरुआत में सैफ और करीना ने अपना रिश्ता सभी से छुपाया था। डेटिंग के फेज से गुजरते हुए करीना और सैफ ने लिव इन रिलेशनशिप में रहने का फैसला किया। हालांकि, इसके लिए सैफ को पहले करीना की मां से इजाजत लेनी पड़ी।सैफ और करीना ने पांच साल तक डेटिंग की और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला किया

अब बारी आती है बॉलीवुड के मोस्ट लवेबल जोड़ी यानी कि रणवीर दीपिका की जोड़ी,रणवीर और दीपिका ने कई फिल्मों में साथ काम किया जिसमें रामलीला, पद्मावत और बाजीराव मस्तानी जैसे हिट फिल्मो के नाम शामिल है रणवीर ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने पहली बार दीपिका को मकाउ में हुए Zee Cine Awards में देखा था, इस दौरान दीपिका ने सिल्वर गाउन पहना हुआ था। रणवीर ने बताया था कि दीपिका को देखकर मैं फ्लैट हो गया था।

रणवीर और दीपिका का प्यार फिल्म गोलियों की रासलीला रामलीला के सेट पर परवान चढ़ा था।जिसके बाद से दोनों के रिलेशनशिप के खबरे सुर्खियां बटोरने लगी। दोनों ने ही अपने रिश्ते को छुपाने की पूरी कोशिश की लेकिन वो ऐसा कर ना सके।फिल्म बाजीराव मस्तानी करने के बाद दोनों अक्सर साथ दिखाए देते थे।फिल्म पद्मावत में एकसाथ दिखाए देने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला किया।  और आज दोनों ही बी टाउन के फेवरेट कपल की लिस्ट में शामिल हैं।

मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply