पूजा एंटरटेनमेंट कृत फ़िल्म ‘गणपत’ के बारे में टाइगर श्रॉफ ने खास मायापुरी को वो डायलाॅग बताया, ‘जब अपुन डरता है ना, तब अपुन बहुत मारता है’

1 min


Tiger-Shroff

पूजा एंटरटेनमेंट की अगली फ़िल्म गणपतमें गुड कंपनी के साथ टाइगर श्रॉफ एक कभी ना देखे गए रोल में काम कर रहें हैं। यह फिल्म निर्देशक विकास बहल द्वारा निर्देशित और जैकी भगनानी द्वारा निर्मित एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर है।

हेरिटेज प्रोडक्शन हाउस, पूजा एंटरटेनमेंट के लिएइस वर्ष मनोरंजन में एक नए युग की शुरुआत की है और अब फ़िल्म गणपत’  के साथ और भी अधिक रोमांचक होने का वादा करती हैं, जो एक महामारी, डायस्टोपियन युग में सेट है और ये फ़िल्म रुपहले पर्दे पर एक ऐसी दुनिया प्रस्तुत करने वाली है जो कभी किसी ने पहले नहीं देखा। निर्माताओं ने गणपतका टीज़र पोस्टर लॉन्च किया है जो दर्शकों को गणपत की दुनिया की अद्भुत झलक दिखाती है। दिल को थामने वाले रोमांच से भरे गणपत के जीवन के परिदृश्य को चित्रित करने के लिए बस एक झलक ही काफी है। टीज़र में टाइगर का एक आकर्षक डायलॉग है, जो निश्चित रूप से  इंस्टेंट हिट होगा, “जब अपन डरता है ना तब अपन बहुत मारता है।और इसके साथ  एक उच्श्रृंखल थ्रमिं्बग साउंडट्रैक दर्शकों के एड्रेनालाईन रश को बढ़ाने का वादा करता है। इसमें जो सम्मोहक ढोलबीट्स को पाश्र्व संगीत में बुना गया है वो आम दुनिया वासियों के साथ तुरन्त कनेक्शन जोड़ता है। गणपत’  इस फ्रेंचाइजी की पहली फिल्म है जो दर्शकों को हुक्ड रखने का वादा करती है। टीज़र के जवाबों के रेस्पॉन्स को देखते हुए पता लग रहा है कि गणपतऑलरेडी सबके मन को भाने लगा है।

 टाइगर श्रॉफ, जिन्होंने बॉलीवुड में एक्शन को एक नई दिशा दी है  अब इस फ़िल्म में दोबारा कुछ अद्भुत एक्शन करने के लिए तैयार हैं जो अब तक किसी  ने पहले नहीं देखी। टाइगर ने मायापुरी को खास तौर पर बताया, “यह फिल्म मेरे लिए बाकी फिल्मों से अलग है जो मैंने आज तक निभाए हैं क्योंकि ये किरदार ही सबसे जुदा है। विकास और जैकी के साथ कई बैठकों के बाद, स्क्रिप्ट और फ़िल्म का पैमाना बहुत प्रॉमिसिंग समझ में आ रहा हैं। मैं वास्तव में इस भूमिका के लिए तत्पर हूं। यह जैकी भगनानी और विकास के साथ काम करने का मेरा पहला मौका होगा और मुझे यकीन है कि उनके साथ का ये अनुभव बेहद रोमांचक होगा।

जब मैंने जैकी भगनानी से इस फ़िल्म के बारे में बात की तो जैकी भगनानी भी उतने ही रोमांचित नज़र आए, उन्होंने मायापुरी को सब से पहले बताया, “मैं टाइगर को एक ग्लोबल स्टार के रूप में देखता हूं। उसके पास हर क्षमता और हर घटक है जो उन्हें विशिष्ट बनाता है और अन्य सितारों से अलग करता है। उनकी फिल्मों में एक अंतर्राष्ट्रीय स्वाद के साथ धीमी कार्रवाई होती है जो दुनिया भर के दर्शकों को पसंद आती है। मुझे यकीन है कि विकास और टाइगर का तालमेल एक जादू करेगा और एक्शन जॉनर को फिर से परिभाषित करेगा।

टाइगर और पूजा एंटरटेनमेंट के साथ काम कर रहे निर्देशक विकास बहल के लिए ये मौका, समान विचारधाराओं वाली ताकतों का सही तालमेल है। जैसा कि वे मायापुरी को  बताते हैं, “मैं टाइगर और जैकी  के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह एक ऐसी पटकथा के पैमाने को रेखांकित करने की चुनौती है, जो भविष्य की दुनिया में स्थापित है, लेकिन टाइगर जैसे अभिनेता और जैकी भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट जैसे साथी के साथ, मुझे यकीन है कि हम इसे और बड़ा लार्जर दैन लाइफ विशन दे पाएँगे।

इन तीन अद्वितीय प्रतिभाओं का एक साथ काम करना प्रॉमिसिंग फ़िल्म प्रस्तुत करने की आशा दिलाती है और दर्शकों को भी अभी से मेगा उत्साह की उम्मीद है।

वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा गुड कम्पनी के असोसिएशन के साथ प्रस्तुत इस फ़िल्म  के निर्देशक हैं विकास बहल तथा वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी द्वारा निर्मित इस फ़िल्म की शूटिंग 2021 के मध्य से शुरू होने वाली है।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये