सिंगर रेखा भारद्वाज की आवाज में फिल्म ‘बंकर’ का सॉन्ग ‘लौट के घर जाना है’ रिलीज हुआ

1 min


Rekha Bhardwaj's, heartfelt rendition _Laut Ke Ghar Jaana Hai_ from Bunker based on a soldiers mind, out now!

बंकर

आखिरी बार भारतीय सिनेमा ने एंटी-वेअर फिल्म कब देखी थी? हमें एक सैनिक को चित्रित करने के मानसिक-स्तर को देखने के लिए कब मिला? भारत की पहली युद्ध-विरोधी फिल्म के रूप में जाने वाले निर्देशक जुगल राजा के बंकर में लेफ्टिनेंट विक्रम सिंह को कश्मीर के पुंछ में LOC में एक गुप्त बंकर में एक घातक चोट के साथ अकेला जीवित व्यक्ति के रूप में दर्शाया गया है, जिसे युद्धविराम उल्लंघन के दौरान मोर्टार शेल से मारा गया है। सैनिकों से प्रेरित फिल्म, जो देश की सुरक्षा के लिए सीमाओं पर सेवा करती है, फिल्म को कई बड़े त्योहारों पर व्यापक रूप से सराहा गया है।

Singer Rekha Bharadwaj
Singer Rekha Bharadwaj
Cast andd Crew of movie Bunker and Singer Rekha bharadwaj
Cast andd Crew of movie Bunker and Singer Rekha bharadwaj

वागिंग टेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और फाल्कन पिक्चर्स प्रोडक्शन द्वारा निर्मित, बंकर की टीम ने आज “लौट के घर जाना है” लॉन्च किया। राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायिका रेखा भारद्वाज द्वारा हार्दिक प्रस्तुति। फिल्म में सेना के परिवारों के बीच मानसिक स्वास्थ्य, अंतर-व्यक्तिगत संबंधों और एक सैनिक और उसके परिवार के बीच सीमा पार तनावों के लिए अंतिम कीमत का भुगतान करने जैसे महत्वपूर्ण मुद्दों को शामिल किया गया है।

Bunker Movie Poster
Bunker Movie Poster
Actor Abhijeet Singh Director Jugal Raja Singer Rekha Bharadwaj and Actress Arindita Kalita
Actor Abhijeet Singh Director Jugal Raja Singer Rekha Bharadwaj and Actress Arindita Kalita

भारतीय सेना और उनके परिवारों को समर्पित 2020 के सबसे दिल दहला देने वाले शांति गान के शुभारंभ पर बोलते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता गायिका रेखा भारद्वाज ने कहा, “मैं लूत के घर जाना है से बेहतर गीत नहीं चुन सकती थी, क्योंकि यह इसके लिए है। पहली बार जब मैंने एक गायन गाया है जो एक राष्ट्रवादी उत्साह को चित्रित करता है। इस गीत में शकील आज़मी द्वारा लिखे गए गीत और कौशल महावीर द्वारा संगीत के साथ एक सुंदर राग है ताकि गीत के लिए सब कुछ बस गिर गया। फिल्म के बारे में बोलते हुए उन्होंने कहा, “इस फिल्म को बनाने के लिए बंकर के पास कुछ शानदार दिमाग हैं। यह फिल्म नफरत को बढ़ावा नहीं देती है और शांति का प्रचार करती है। यह सैनिकों के मन में युद्ध के बारे में बताती है कि वह अपने अकेलेपन के बारे में क्या सोचते हैं। और सीमा पर एक सैनिक का मानस “। गीत टी-सीरीज़ पर बाहर है और सभी संगीत प्लेटफार्मों पर उपलब्ध होगा।

Team Bunker at the Launch of song and poster
Team Bunker at the Launch of song and poster

जुगल राजा द्वारा लिखित और निर्देशित और वैगिंग टेल एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, अभिजीत सिंह और अरिंदिता कलिता ने मुख्य भूमिकाओं में अभिनय किया। बंकर 17 जनवरी 2020 को रिलीज़ होगी

और पढ़ें- हर 9-5 ऑफिस जाने वाले को जरूर देखना चाहिए TVF का नया वेब शो ‘क्यूबिकल्स’

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये