Amitabh Bachchan को ‘डेंजर ज़ोन’ मानती हैं रेखा, Dabboo Ratnani के कैलेंडर लॉन्च पर कही दिल की बात

1 min


Rekha Reaction on Amitabh Bachchan photo on Dabboo Ratnani Calender Launch, Rekha Reaction on Amitabh Bachchan

Dabboo Ratnani के कैलेंडर इवेंट लॉन्च में पहुंची रेखा ने जब अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) के फोटो को देखकर कहा ख़तरा तो इस वीडियो को वायरल होते देर कहां लगने वाली थी।

Dabboo Ratnani के कैलेंडर लॉन्च इवेंट में Amitabh Bachchan की फोटो देखकर किया कमेंट

जब भी बॉलीवुड में लव ट्राएंगल का जिक्र होता है या फिर अधूरे प्रेम कहानी की बात होती है तो रेखा और अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) का नाम सबसे ऊपर लिया जाता है। इन दोनों की प्रेम कहानी का अंत क्या रहा इससे सभी वाकिफ है। यहीं कारण है कि सालों से एक दूसरे से बात तो दूर ये नज़रे तक मिलाने से बचते हैं। लेकिन जब यही एक्टर एक दूसरे को लेकर कुछ कहें तो ज़ाहिर सी बात है पुराने किस्से फिर एक बार याद आ ही जाते हैं। ऐसा ही हुआ है Dabboo Ratnani के कैलेंडर लॉन्च इवेंट पर जहां रेखा(Rekha) पहुंची थी और उन्होने वहां अमिताभ को डेंजर ज़ोन तक कह डाला। बस फिर क्या था वीडियो को वायरल होते देर नहीं लगी।

अमिताभ को रेखा ने बताया डेंजर ज़ोन

View this post on Instagram

Evergreen Rekha jiee at Dabboo Ratnani Calender Launch event #calender #calenderlaunch #dabbooratnani #dabbooratnanicalendar #photoshoot📷 #photography #rekhajii #rekhaji #BollywoodCelebrity #event @dabbooratnani

A post shared by CineRiser (@cineriserofficial) on

दरअसल हुआ यूं कि अभिनेत्री रेखा पहुंचीं Dabboo Ratnani के कैलेंडर 2020 के इवेंट लॉन्च पर। जहां वो फोटो शूट के लिए डब्बू रतनानी की बेटी के साथ पहुंची और रैंप वॉक करने लगीं, लेकिन जैसे ही वो अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) की तस्वीर के पास पहुंची तो तुरंत पलट गईं और कहने लगीं यहां तो डेंजर ज़ोन हैं। बस इतना सुनते ही सभी पत्रकार और फोटोग्राफर ठहाका लगाकर हंसने लगे।

बीते साल भी रेखा ने दिया था ऐसा ही रिएक्शन

रेखा ने अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) को लेकर ऐसा रिएक्शन कोई पहली बार नहीं दिया है बल्कि डब्बू रतनानी कैलेंडर लॉन्च इवेंट 2019 में भी रेखा ने कुछ ऐसा ही किया था। उस वक्त भी ये वीडियो काफी वायरल हुआ था।

फेमस है अमिताभ – रेखा के प्यार के किस्से(Amitabh Bachchan and Rekha Love Story)

कहा जाता है कि अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan) और रेखा पहली बार दो अनजाने फिल्म में साथ नज़र आए थे। जिसके बाद दोनों के अफेयर की ख़बरें आने लगी थीं। दोनों मुकद्दर का सिकंदर, सिलसिला और मिस्टर नटवरलाल जैसी फिल्मों में भी साथ नज़र आए और इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था। लेकिन अमिताभ बच्चन की शादी जया भादुड़ी से हो चुकी थी इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला किया। लेकिन तब से आज तक अमिताभ और रेखा को कभी एक साथ नहीं देखा गया। दोनों किसी भी इवेंट में आमने-सामने आने से भी कतराते हैं। अकसर एक दूसरे को देखकर अनदेखा करते हैं। ऐसे में रेखा का ये रिएक्शन सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है।

इस बार डब्बू रतनानी के कैलेंडर ये सितारे आए हैं नज़र

इस बार बॉलीवुड के कई सेलेब्स ने डब्बू रतनानी के कैलेंडर में जगह पाई है। इनमें भूमि पेडनेकर, अमिताभ बच्चन(Amitabh Bachchan), अभिषेक बच्चन, शाहरूख खान, ऋतिक रोशन, जॉन अब्राहम, कार्तिक आर्यन, टाइगर श्रॉफ वरूण धवन, कियारा आडवाणी, अनन्या पांडे, परिणीति चोपड़ा, विद्या बालन, आलिया भट्ट, जैकलीन, सनी लियोन और अनुष्का शर्मा शामिल हैं।

और पढ़ेंः रेखा लगाती है अमिताभ के नाम का सिन्दूर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये