अभिनेत्री रेखा का बंगला सील, सेक्युरिटी गार्ड निकला कोरोना पॉजिटिव

1 min


रेखा का बंगला सील

रेखा का मुंबई स्थित बंगला सी स्प्रिंग्स सील

दिग्गज अभिनेत्री रेखा का मुंबई स्थित बंगला सी स्प्रिंग्स सील कर दिया गया है। दरअसल, रेखा का एक सुरक्षाकर्मी कोरोना पॉजिटिव निकला है, जिसके बाद बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया है। आपको बता दें कि रेखा मुम्बई के बांद्रा के बैंडस्टैंड इलाके में ‘सी स्प्रिंग्स’ बंगले में रहती हैं और उनके बंगले की सुरक्षा में हमेशा दो सेक्युरिटी गार्ड रहते हैं। लेकिन हाल ही में उनका एक सुरक्षागार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। खबरों के मुताबिक, रेखा के सेक्युरिटी गार्ड का इलाज बांद्रा के बीकेसी स्थित कोविड फैसिलिटी में चल रहा है।

रेखा का बंगला सील

Source: Abplive

रेखा का बंगला कंटेनमेंट जोन घोषित

बता दें कि बीएमसी ने नियमों के अनुसार रेखा का बंगला कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है और बंगले के बाहर कंटेनमेंट जोन होने का नोटिस लगा दिया है। वहीं, कोरोना पॉजिटिव मरीज पाए जाने के बाद बंगले के सैनिटाइजेशन का काम भी तुरंत ही शुरु किया जा चुका है। गौरतलब है कि अबतक कोरोना की वजह से 2 सेलेब्स की मौत हो चुकी है। पहले 1 मई को जाने-माने संगीतकार वाजिद की मौत कोविड-19 और किडनी फेल्योर के चलते हो गयी थी। उसके बाद जाने-माने निर्माता अनिल सूरी की भी कोरोना के चलते मौत हो गई।

कई सेलेब्स के स्टाफ मेंबर हो चुके हैं कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि इससे पहले आमिर खान, करण जौहर, बोनी कपूर, अभिनेत्री अमृता अरोड़ा, सोफी चौधरी के घरेलू स्टाफ भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। टी-सीरीज के दफ्तर में काम करनेवाला एक कर्मचारी भी कोरोना का शिकार हो गया था, लेकिन ये सभी अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं। इसके अलावा लंदन में शिफ्ट हो चुके एक्टर पूरब कोहली, उनकी पत्नी और दोनों बच्चे भी कोरोना को मात देकर अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं।

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने शेयर की अभिषेक-श्वेता संग फोटो, लिखा इमोशनल मैसेज


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये