रेखा का ऐश्वर्या को खुला खत, पढ़कर बिग-बी भी होंगे इमोशनल

1 min


फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस रेखा और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों ही बॉलीवुड की ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जिनका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। दोनों के बीच रिश्ता भी जगजाहिर है। कई ऐसे मौके आए जब दोनों ने एक दूसरे के लिए बेहद प्यार और सम्मान जाहिर किया है। हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है जिससे दोनों के बीच के रिश्ते और भी ज्यादा गहरे हो जाएंगे।

हाल ही में रेखा ने एक मैग्जीन में ऐश्वर्या के लिए मन को छू जाने वाले शब्दों से भरा एक ओपन लेटर लिखा है, जिससे आप सभी ये अंदाजा लगा सकते हैं कि उनके लिए पूर्व विश्व सुंदरी क्या मायने रखती हैं। आप क्या, रेखा के इस खत को पढ़कर तो अमिताभ बच्चन भी भावुक हो जाएंगे।

तुम जीती जागती मिसाल हो

रेखा ने खत की शुरुआत करते हुए लिखामेरी ऐशे। आगे उन्होंने लिखातुम्हारे जैसी महिला उस नदी की तरह होती है जो बिना किसी ढोंग या बनावट के आगे बढ़ते रहना चाहती हैऔर अपनी मंजिल पर इस इरादे के साथ पहुंचती है कि वह अपनी पहचान खोने नहीं देगी। आगे रेखा ने लिखा, ‘तुम इस बात की जीती जागती मिसाल हो कि साहस सभी विशेषताओं में सबसे महत्वपूर्ण हैहिम्मत के बिना नैतिकता का लगातार पालन नहीं कर सकते।

अपने इस खुले खत में रेखा ने ऐश्वर्या को लिखा, ‘तुम अपने आप में संपूर्ण होतुम्हें किसी को कुछ भी साबित करने की जरूरत नहीं है। उन्होंने लिखा, ‘बेबीतुमने बहुत लंबा सफर तय किया है। कई रुकावटों को पार किया और अचंभित रूप से ऊंचाई हासिल की है।

अम्मा का किरदार सबसे ज्यादा खुशी देता है

खत में रेखा ने ये भी बताया कि उन्हें अब तक के ऐश्वर्या के किस किरदार ने सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। इसके बारे में बताते हुए रेखा ने लिखाजितने भी रोल मिलेतुमने उन्हें बेहतरीन तरीके से निभाया। पर अराध्या की अम्मा का तुम्हारा किरदार मुझे सबसे ज्यादा खुशी देता है। तुम्हारे लिए बेइंतेहा खुशी की दुआ करती हूं। बहुत सारा प्यार। जीते रहो। रेखा मां

आपको बता दें कि ऐश्वर्या, रेखा को मां कहकर पुकारती हैं। काफी समय पहले फिल्म जज्बा के लिए जब रेखा उन्हें अवॉर्ड दे रही थीं, तब ऐश्वर्या ने कहा था, ‘मां से इस पुरस्कार को पाना सम्मान की बात है।‘ रेखा ने भी जबाव दिया, ‘उम्मीद करती हूं कि कई सालों तक आपको पुरस्कार देती रहूं।


Like it? Share with your friends!

Sangya Singh

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये