शो इंडियन आइडल पर रेखा जज विशाल ददलानी के सिर को बनाएंगी तबला

1 min


इंडियन आइडल

इंडियन आइडल छोटे पर्दे पर सबसे लोकप्रिय और सबसे लंबे समय तक चलने वाले रियलिटी शो में से एक है। ऐसा ही कुछ इस साल के इंडियन आइडल 12 में भी हुआ है, जिसे विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़ और हिमेश रेशमिया जज कर रहे हैं और आदित्य नारायण द्वारा होस्ट किया जा रहा है।

निर्माता, शो में नए ट्विस्ट लाते हैं और स्पेशल एपिसोड में विभिन्न हस्तियों को आमंत्रित करते हैं। अभी हाल ही में, दर्शकों ने नीतू कपूर को शो को देखा जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता पति ऋषि कपूर की यादों को ताजा किया। और अब आने वाले एपिसोड में कोई और नहीं बल्कि बेहद खूबसूरत दिग्गज अभिनेत्री रेखा नजर आने वाली हैं।

निर्माताओं ने एक वीडियो के साथ विशेष एपिसोड की घोषणा की, जिसे चैनल के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया। साथ ही कैप्शन में लिखा गया, “जुड़िए #IndianIdol2020 ke sabse khubsurat म्यूजिकल रात, मल्लिका-ए-इश्क़ रेखा के साथ इस शनिवार – रावीवार, रात 9 : 30 बाजे सिर्फ सोनी चैनल पर।”

इस बीच गायक विशाल ददलानी ने रेखा के साथ तस्वीरें शेयर की है। उसी में, उन्होंने खुलासा किया कि कैसे यह एक अलग अनुभव था जब अभिनेत्री ने उनके सिर पर एक ‘तबला’ बजाया और अपनी आवाज़ में उन्हें ‘विशु जी’ कहती रहीं। इतना ही नहीं, बल्कि संगीतकार ने यह भी लिखा कि ‘अब तक के सबसे एक्सप्रेसिव डांसर’ के साथ डांस करना कितना शानदार अनुभव था।


Pragati Raj