राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म “हिट” की रिलीज़ डेट आई सामने

1 min


  • छवि शर्मा

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव की अपकमिंग फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ (HIT The First Case) की रिलीज़ डेट सामने आ गई हैं। यह फिल्म अगले साल यानि साल 2022 में 20 मई को सिनेमा घरों में रिलीज़ की जाएगी।

आपको बतादें राजकुमार राव बॉय ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हिट द फर्स्ट केस’ (HIT The First Case) की शूटिंग इसी साल सितंबर में शुरू कर दी थी। यह फिल्म इसी टाइटल वाली एक तेलुगु फिल्म का हिंदी रीमेक है। इसओरिजिनल फिल्म में विश्व सेन और रूहानी शर्मा मुख्य भूमिकाओं में थे।

तेलुगु फिल्म का निर्माण तेलुगु अभिनेता नानी ने प्रशांति टिपिरमेनी के साथ मिलकर किया था, जबकि हिंदी फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, दिल राजू, कृष्ण कुमार और कुलदीप राठौर द्वारा किया जा रहा है।

‘हिट द फर्स्ट केस’ (HIT The First Case) के तेलुगु संस्करण से शैलेश कोलानू ने निर्देशन की शुरुआत की थी, जो राजकुमार राव अभिनीत फिल्म का भी निर्देशन कर रहे हैं।

इससे पहले एक बयान में इस भूमिका के बारे में बात करते हुए राजकुमार राव ने कहा था, “यह एक आकर्षक कहानी है, जो आज के एनवायरनमेंट में रिलेवेंट है। एक अभिनेता के रूप में, मैं हमेशा उन किरदारों को निभाने की तलाश में रहता हूं जिन्हें मैंने एक्सप्लोर नहीं किया है, और ‘हिट’ (HIT) मुझे ऐसा करने का मौका देती है। मैं शैलेश और दिल राजू के साथ इस यात्रा पर आगे बढ़ाने के लिए उत्सुक हूं।”

HIT की कहानी एक पुलिस वाले पर केंद्रित है जो एक लापता महिला का पता लगा रहा है। फिल्म में सान्या मल्होत्रा भी मुख्य भूमिका में होंगी।

SHARE

Chhavi Sharma