रेमो और उनके डांस मेंटर्स ने राघव को दिया सरप्राइज

1 min


स्टार प्लस पर जल्दी ही प्रसारित होने वाले प्योर डांस बेस्ड रियालिटी शो डांस + को होस्ट कर रहे राघव जुयाल उर्फ काॅक्रोच को शो के सेट पर हाल ही में अपना जन्मदिन मनाते हुए एक हैरानी का सामना करना पड़ा। उनके गुरू और शो के तीन मेण्टर्स शक्ति मोहन, धर्मेश येलाण्डे और सुमित नागदेव के साथ शो के महाजज बनने जा रहे रेमो ने सेट पर एक केक मंगाया और उनका जन्मदिन मनाया।

चारों जज राघव के लिये बर्थडे गीत गा रहे थे और इस माहौल से राघव का दिल भर आया और हमेशा अपनी हाजिरजवाबी के लिये मशहूर राघव ने खुद अपना चेहरा केक में डुबो दिया जिससे सेट पर मौजूद लोग हंस कर दोहरे हो गये।
इसके बारे में बताते हुए राघव ने कहा, ‘‘मैंने नहीं सोचा था कि मैं अपना जन्मदिन कभी ऐसे भी मनाउंगा। ये जजों का प्यार है जो उन्होंने मेरे लिये इतना सोचा और केक मंगवाया। हमने बहुत मस्ती की और उनके इस सम्मान के लिये उन्हें शुक्रिया कहने का यह मेरा तरीका था कि मैंने खुद अपना चेहरा केक में डुबोने का फैसला किया। इससे वहां बाकायदा माहौल बन गया और सब खूब हंसे।’’ क छत के नीचे सभी डांसिंग स्टार्स के बीच ऐसा जुड़ाव देखना अच्छा अनुभव है। ऐसे बहुत से पल आएंगे डांस + में जो जल्द आ रहा है सिर्फ स्टार प्लस पर


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये