डांस प्लस के समापन को लेकर रेमो डिसूजा उदास

1 min


हर खूबसूरत चीज का अंत होता है तो वह अपने पीछे एक खालीपन छोड़ जाती है। प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और निर्देशक रेमो डिसूजा भी आजकल उसी खालीपन को महसूस कर रहे हैं क्योंकि डांस रियेलिटी शो ‘डांस प्लस’ अब अपने समापन की ओर बढ़ रहा है।

‘‘एक बड़ी खुशी का एहसास भी है क्योंकि हम भारत की अगली डांसिंग सनसनी को चुनने से कुछ ही कदम दूर हैं। मैं उदास भी हूं क्योंकि यह सफर अब खत्म हो रहा है,’’ डिसूजा ने एक वक्तव्य में कहा। अपने सुपर जज रेमो के साथ स्टार प्लस का यह शो अपने आखिरी चरण में हैं। दर्शकों को कई तरह के डांस का समागम देखने को मिलेगा जहां मेंटर्स और सुपर जज के साथ पहले के प्रतिभागी भी मंच पर थिरकेंगे।

फिनाले के परफॉर्मेंस के बारे में बात करते हुये डिसूजा ने कहा, ‘‘फिनाले में दर्शकों के लिये बहुत कुछ है। मैंने खुद धर्मेंद्र के साथ डांस करने का चुनाव किया है जिन्हें मैं डी प्लस कहता हूं। फिनाले में हो रहे सारे प्रदर्शन पहले कभी न देखे गये अनूठे प्रदर्शन होंगे।’’

डिसूजा पहली बार मेंटर शक्ति मोहन और शो के होस्ट राघव के लिये डांस सीक्वेंस कोरियोग्राफ करेंगे। वह खुद प्रतिभागी धर्मेंद्र और मेंटर धर्मेश के साथ डांस करना चाहते हैं। डिसूजा के दोस्त टेरेंस लेविस और गीता कपूर भी फिनाले के एपिसोड में शिरकत करेंगे जिसका प्रसारण शनिवार और रविवार को होगा।

SHARE

Mayapuri